अमित शाह के सुरक्षा में हुई चूक जानें पूरा मामला

गृह मंत्री के काफिले के आगे TRS नेता ने खड़ी की गाड़ी
 | 
Amit sah
अमित शाह शनिवार की सुबह भारतीय जनता पार्टी द्वारा आयोजित हैदराबाद मुक्ति दिवस कार्यक्रम में भाग लेकर परेड ग्राउंड से लौट रहे थे। उनका काफिला ग्रीनलैंड्स के हरिथा प्लाजा होटल के पास पहुंचा ही था कि होटल के प्रवेश द्वार पर एक लाल रंग की कार खड़ी मिली। जिससे काफिले का मार्ग बाधित हो गया। गृह मंत्री के सुरक्षाकर्मियों पर आरोप है कि उन्होंने कार के शीशे तोड़ दिए। इस मामले में उच्चाधिकारी घटना की जांच कर रहे हैं।

हैदराबाद में शनिवार (17 सितंबर) को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया। दरअसल, टीआरएस नेता ने अपनी कार अमित शाह के काफिले के आगे रख दी. जिसे बाद में सुरक्षाकर्मियों ने मौके से हटा लिया। काफिले के सामने कार खड़ी करने वाले टीआरएस नेता की पहचान गोसुला श्रीनिवास के रूप में हुई है।

इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें लाल रंग की एक कार काफिले के बीच में खड़ी नजर आ रही है। उनके आसपास कई सुरक्षाकर्मी भी नजर आ रहे हैं और उन्हें रास्ते से हटाते नजर आ रहे हैं. वहीं टीआरएस नेता गोसुला श्रीनिवास ने घटना को लेकर कहा कि मेरी कार काफिले के सामने अचानक रुक गई. जब तक मैं कुछ समझ पाता, गृह मंत्री की सुरक्षा में लगे सुरक्षाकर्मी कार में तोड़फोड़ करने लगे। मैं पुलिस अधिकारी से मिलूंगा और उनसे कार्रवाई करने को कहूंगा।

बता दें कि अमित शाह शनिवार सुबह भारतीय जनता पार्टी द्वारा आयोजित हैदराबाद मुक्ति दिवस कार्यक्रम में हिस्सा लेकर परेड ग्राउंड से लौट रहे थे. उनका काफिला ग्रीनलैंड्स के हरिथा प्लाजा होटल पहुंचा ही था कि होटल के प्रवेश द्वार पर एक लाल रंग की कार खड़ी मिली। जिससे काफिले का मार्ग बाधित हो गया। गृह मंत्री के सुरक्षाकर्मियों पर कार का शीशा तोड़ने का आरोप है. इस मामले में उच्चाधिकारी घटना की जांच कर रहे हैं।

श्रीनिवास ने कहा कि कार में तोड़फोड़ मेरे लिए अनावश्यक तनाव के समान है। गौरतलब है कि यह पहली बार नहीं है जब अमित शाह की सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया है। 13 दिन के अंदर इस तरह का यह दूसरा मामला है। आपको बता दें कि इससे पहले 4-5 सितंबर को अमित शाह के महाराष्ट्र दौरे के दौरान सुरक्षा में चूक हुई थी.

दरअसल, अमित शाह के मुंबई दौरे के दौरान एक संदिग्ध शख्स उनके आसपास कई घंटों तक घूमता नजर आया। अधिकारियों को जब उस शख्स पर शक हुआ तो सूचना देने पर पुलिस ने 2-3 घंटे के भीतर उसे गिरफ्तार कर लिया. 

Latest News

Featured

Around The Web