मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सुरक्षा में बड़ी चूक!

सीएम नीतीश कुमार की सुरक्षा में हुई चूक, पुलिस ने आरोपी दबोचा
 | 
सीएम नितिशकुमार
सीएम नीतीश कुमार की सुरक्षा में फिर एक बार चूक होने की खबर सामने आ रही है. सीएम नीतीश कुमार बिहार के सूखाग्रस्त क्षेत्रों का दौरा करने निकले थे. इसी दौरान जमुई में सीएम की गाड़ी पर एक जदयू नेता ने फूलों का माला फेंक दिया. सीएम नीतीश कुमार की सुरक्षा में हुई इस चूक के बाद पुलिस प्रशासन के हाथ पैर फूल गये. पुलिस ने आनन-फानन में जदयू नेता को धर दबोचा. फिलहाल जदयू नेता को पुलिस हिरासत में लिया गया है. बता दें कि सीएम नीतीश कुमार सूखाग्रस्त क्षेत्रों का जायजा लेने जमुई पहुंचे थे

पटना.  सीएम नीतीश कुमार की सुरक्षा में चूक की खबर एक बार फिर सामने आ रही है. सीएम नीतीश कुमार बिहार के सूखाग्रस्त इलाकों का दौरा करने निकले थे. इसी बीच जमुई में जदयू के एक नेता ने सीएम की कार पर फूलों की माला फेंकी. सीएम नीतीश कुमार की सुरक्षा में इस चूक के बाद पुलिस प्रशासन के हाथ-पांव फूल गए. पुलिस ने तुरंत जदयू नेता को गिरफ्तार कर लिया।

फिलहाल जदयू नेता को पुलिस हिरासत में ले लिया गया है। बता दें कि सीएम नीतीश कुमार सूखाग्रस्त इलाकों का जायजा लेने जमुई पहुंचे थे. इस दौरान सीएम के स्वागत के लिए जदयू नेता और कार्यकर्ता हाथों में फूलों की माला लिए कतार में खड़े थे. इसी बीच जदयू के एक नेता ने ऐसा कारनामा किया है.

बिहार में बारिश कम होने से सूखे की स्थिति पैदा हो गई है. सीएम नीतीश कुमार दूसरे दिन सड़क मार्ग से सूखाग्रस्त इलाकों का दौरा करने के लिए रवाना हो गए हैं. सीएम नीतीश कुमार आज मुंगेर, लखीसराय और जमुई के इलाकों का हवाई सर्वेक्षण कर सूखे की स्थिति पर नजर रख रहे हैं.

इस दौरान सीएम अलीगंज सड़क मार्ग से जा रहे थे. सिकंदरा चौक के पास जदयू नेता और कार्यकर्ता सीएम के स्वागत के लिए कतार में खड़े थे। सीएम नीतीश कुमार जैसे ही सिकंदरा चौक पहुंचे, जदयू नेता अनुज कुमार सिंह ने उनकी गाड़ी पर वरमाला फेंक दी. बताया जा रहा है कि अनुज कुमार सिकंदरा प्रखंड के अध्यक्ष भी रह चुके हैं.

आपको बता दें कि इससे पहले भी सीएम नीतीश कुमार की सुरक्षा में चूक हो चुकी है. इसी साल मई 2022 में सीएम नीतीश कुमार सड़क मार्ग से सुपौल जा रहे थे. तभी एक अन्य वाहन पटना चिड़ियाघर के गेट नंबर दो के पास सीएम के काफिले में घुस गया. जिसके बाद अफरातफरी मच गई। इसके बाद सीएम नीतीश कुमार की सुरक्षा को लेकर गंभीर सवाल उठाए गए। इससे पहले भी अप्रैल 2022 में नालंदा के सीएम के कार्यक्रम में बम उड़ाया गया था.

यह घटना सीएम नीतीश कुमार के जनसंवाद कार्यक्रम के दौरान की है. वहीं 27 मार्च 2022 को पटना के बख्तियारपुर में नीतीश कुमार पर हमला हुआ था. बख्तियारपुर में भी एक कार्यक्रम के दौरान सीएम सुरक्षा में भारी चूक हुई. 

Latest News

Featured

Around The Web