दिल्ली की सीएम अरविंद केजरीवाल ने मनीष सिसोदिया को दुनिया का सबसे अच्छा शिक्षा मंत्री बताया

अगर हम लोगों ने देश को इन्हीं पार्टियों को नेताओं के भरोसे छोड़ दिया तो अगले 75 सालों में भी देश आगे नहीं बढ़ेगा - केजरीवाल
 | 
SS
मुझे तुम्हारी साज़िशें तोड़ न सकेंगी. मैंने दिल्ली के लाखों बच्चों के लिए ये स्कूल बनाए है, लाखों बच्चों की ज़िंदगी में आई मुस्कान मेरी ताक़त है. तुम्हारा इरादा मुझे तोड़ने का है. मेरा इरादा तो ये हैं - सिसोदिया

नई दिल्ली - दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के घर पर शुकुवार, 19 अगस्त को सीबीआई की टीम ने छापेमारी की है. जिसको लेकर आम आदमी पार्टी व कांग्रेस ने बीजेपी पर निशाना साधा है. वहीं मुख्यमंत्री केजरीवाल ने डिप्टी सीएम सिसोदिया की जमकर तारीफ की. उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सिसोदिया को दुनिया का सबसे अच्छा शिक्षा मंत्री कहा और बताया कि न्यूयॉर्क टाइम्स में उनके एजुकेशन मॉडल को लेकर खबर छपी है.

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अगर देश को इन्हीं पार्टियों एयर नेताओं के भरोसे छोड़ दिया तो अगले 75 सालों में भी देश आगे नहीं बढ़ पाएगा. उन्होंने बताया कि आज जब दुनिया के सबसे बड़े अखबारों में से एक न्यूयॉर्क टाइम्स में मनीष सिसोदिया की खबर छपी तो उनके घर पर सीबीआई रेड करवा दी गई.

केजरीवाल ने कहा," कुदरत, भगवान हमारा साथ दे रहा है. भारत का दुनिया का नंबर 1 देश बनने का जो सपना है वह साकार होने वाला है. ब्रह्मांड की सारी शक्तियां हमारी मदद कर रही हैं. इन 75 सालों में आजाद हुए छोटे-छोटे देश हम से आगे निकल गए. भारत क्यों पीछे रह गया? अगर हम लोगों ने देश को इन्हीं पार्टियों को नेताओं के भरोसे छोड़ दिया तो अगले 75 सालों में भी देश आगे नहीं बढ़ेगा, बहुत अड़चनें आएंगी."

 उन्होंने कहा - मनीष सिसोदिया आज देश के सबसे अच्छे शिक्षा मंत्री हैं और उनके घर सीबीआई की रेड करा दी. ये पहली बार नहीं हुआ है इससे पहले भी मेरे ऊपर, मनीष सिसोदिया पर रेड हो चुकी है. अड़चनों से काम नहीं रुकने देंगे.


वहीं मनीष सिसोदिया ने भी ट्वीट कर मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि मुझे तुम्हारी साज़िशें तोड़ न सकेंगी. मैंने दिल्ली के लाखों बच्चों के लिए ये स्कूल बनाए है, लाखों बच्चों की ज़िंदगी में आई मुस्कान मेरी ताक़त है. तुम्हारा इरादा मुझे तोड़ने का है. मेरा इरादा तो ये हैं.


बताया जा रहा है कि सीबीआई के अधिकारियों ने मनीष सिसोदिया व उनके परिवार के सदस्यों के मोबाइल फोन व लैपटॉप जब्त कर लिए हैं. दरअसल सीबीआई की रेड चर्चित शराब नीति में गड़बड़ी के मामलों को लेकर हुई है. मनीष सिसोदिया के आवास समेत 7 राज्यों में 21 ठिकानों पर छापेमारी हुई है. डिप्टी सीएम सिसोदिया के अलावा पूर्व एक्ससाइज गोपी कृष्णना के ठिकानों पर भी छापेमारी हुई है.

बता दें कि मनी लांड्रिंग के केस में दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन बीते कुछ महीनों से ईडी की हिरासत में हैं. वहीं पिछले दिनों दिल्ली के LG(Lieutenant Governor) विनय कुमार सक्सेना(LG Vinay Kumar Sexena) ने दिल्ली की शराब नीति से जुड़े मामले में मनीष सिसोदिया के खिलाफ सीबीआई जांच की सिफारिश की थी. दरअसल दिल्ली सरकार में एक्साइज विभाग मनीष सिसोदिया के अधीन है.

Latest News

Featured

Around The Web