हल्के में मत लो वरना कुर्सी चली जाएगी! ABVP नेताओं ने दी वीसी को धमकी

ग्वालियर के जीवाजी विवि में ABVP नेताओं ने दी वीसी को धमकी
 | 
Vc abvp
ग्वालियर में जीवाजी यूनिवर्सिटी में ABVP कार्यकर्ताओं द्वारा हंगामा करने की खबर सामने आई है। बता दें कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) के विभाग संगठन मंत्री संदीप वैष्णव का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो जीवाजी यूनिवर्सिटी के कुलपति प्रो. अविनाश तिवारी को धमकाते नजर आ रहे हैं। वीडियो में संदीप वैष्णव रजिस्ट्रार डॉ. सुशील मंडेरिया व अन्य प्रोफेसर से भी बात कर रहे हैं।

ग्वालियर. राजस्थान के ग्वालियर स्थित जीवाजी यूनिवर्सिटी में एबीवीपी कार्यकर्ताओं के हंगामे की खबर आई है. बता दें कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के विभागीय संगठन मंत्री संदीप वैष्णव का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे जीवाजी विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. अविनाश तिवारी को धमकाते नजर आ रहे हैं. वीडियो में संदीप वैष्णव रजिस्ट्रार डॉ. सुशील मंडेरिया और अन्य प्रोफेसरों से भी बात कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि आप एबीवीपी को हल्के में न लें, नहीं तो आपकी कुर्सी चली जाएगी. छात्र परिषद इतनी कमजोर नहीं है कि वह पांच लोगों के साथ विरोध करेगी। एबीवीपी को हल्के में न लें, नहीं तो आपकी कुर्सी पर जाने में समय नहीं लगेगा.

दरअसल, एबीवीपी जीवाजी यूनिवर्सिटी के लॉ इंस्टीट्यूट में बैठक करना चाहती थी. जिसकी अनुमति विभागाध्यक्ष ने नहीं दी थी। इसके बाद छात्र संघ भड़क गया। इतना ही नहीं, आरोप है कि शनिवार को दीक्षांत समारोह के लिए भी एबीवीपी को निमंत्रण पत्र नहीं दिया गया. एबीवीपी को कम महत्व दिए जाने का आरोप लगाते हुए एबीवीपी की पांच सदस्यीय टीम कुलपति के पास अपनी बात रखने पहुंची थी.

कुलपति प्रोफेसर अविनाश तिवारी से मिलने पहुंचे छात्रों को विश्वविद्यालय के गेट पर खड़े सुरक्षाकर्मियों ने रोक लिया और प्रवेश द्वार बंद कर दिया. जिससे छात्र भड़क गए। इसके बाद एबीवीपी के विभाग संगठन मंत्री संदीप वैष्णव ने कुलपति से बात की. इस दौरान सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है.

आरोप के मुताबिक छात्र नेता वैष्णव ने कुलपति को कुर्सी से हटाने की धमकी दी और उन्हें गुंडा भी कहा. उन्होंने कहा कि वह विश्वविद्यालय में दीक्षांत समारोह नहीं होने देंगे और टेंट लगाकर विश्वविद्यालय में विरोध प्रदर्शन करेंगे. वहीं कुलपति अविनाश तिवारी ने भी कहा कि छात्र खुद को मेन गेट पर रोके जाने से नाराज थे, इसलिए उन्होंने गुस्से में कुछ कहा होगा. वह भी परिवार का हिस्सा है। 

Latest News

Featured

Around The Web