ED ने जैकलीन फर्नांडिस को 215 करोड़ के एक्सटॉर्शन केस में बनाया आरोपी!

अब तक 7 करोड़ की संपत्ति की जा चुकी है अटैच
 | 
Jackil
ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ कनेक्शन सामने आने के बाद से बॉलीवुड एक्ट्रेस की मुश्किलें बढ़ी हुई हैं। ईडी का मानना ​​​​है कि जैकलीन को पता था कि ठग सुकेश चंद्रशेखर जबरन वसूली करने वाला था। मुख्य गवाहों और आरोपियों के बयानों से मालूम हुआ है कि जैकलीन फर्नांडिंस लगातार वीडियो कॉल पर सुकेश के संपर्क में थी। सुकेश ने श्रीलंका में जन्मी एक्ट्रेस को महंगे गिफ्ट देने की बात भी कबूल की थी।

मुंबई.  बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. 215 करोड़ रुपये की रंगदारी के मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने जैकलीन को आरोपी बनाया है. जानकारी के मुताबिक ईडी ने बुधवार को जैकलीन फर्नांडिस के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की है.

ठग सुकेश चंद्रशेखर से संबंध सामने आने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस की मुश्किलें बढ़ गई हैं। ईडी का मानना ​​है कि जैकलीन जानती थी कि ठग सुकेश चंद्रशेखर रंगदारी मांगने वाला है। मुख्य गवाहों और आरोपियों के बयानों से पता चलता है कि जैकलीन फर्नांडिस लगातार वीडियो कॉल पर सुकेश के संपर्क में थी. सुकेश ने श्रीलंका में जन्मी एक्ट्रेस को महंगे तोहफे देने की बात भी कबूल की थी।

ईडी के मुताबिक सुकेश ने जैकलीन को 10 करोड़ रुपये के तोहफे भेजे थे. ईडी अब तक धनशोधन निवारण अधिनियम के तहत अभिनेत्री की 7 करोड़ रुपये से अधिक की संपत्ति कुर्क कर चुकी है। सुकेश चंद्रशेखर के साथ कथित संबंधों को लेकर ईडी ने जैकलीन फर्नांडिस से कई बार पूछताछ की थी। 33 वर्षीय सुकेश चंद्रशेखर पर पुलिस, सीबीआई, प्रवर्तन निदेशालय और आयकर विभाग द्वारा कई राज्यों से 32 से अधिक आपराधिक मामलों की जांच की जा रही है.

इन उपहारों के अलावा, चंद्रशेखर ने अपराध की आय से सह-आरोपी अवतार सिंह कोचर के माध्यम से फर्नांडीस के करीबी रिश्तेदारों को 1,72,913 अमेरिकी डॉलर (लगभग 1.3 करोड़ रुपये) और ऑस्ट्रेलियाई डॉलर 26,740 (लगभग 14 लाख रुपये) भी दिए। जांच एजेंसी ने कहा। ) भी दिया था। कोचर को अंतरराष्ट्रीय हवाला ऑपरेटर के रूप में जाना जाता है। ईडी ने आरोप लगाया कि चंद्रशेखर ने फर्नांडीस के लिए उपहार खरीदने के लिए अवैध धन का इस्तेमाल किया, जिसे उसने धोखाधड़ी से हाई-प्रोफाइल लोगों से एकत्र किया था, जिसमें फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रमोटर शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह भी शामिल थी। 

Latest News

Featured

Around The Web