खुशखबरी! पुरानी कार नहीं होगी कबाड़,जारी होगा आपका नया RC और INSURANCE

नए रिट्रोफिटिंग कीट लगने के बाद गाड़ी के रजिस्ट्रेशन सर्टिफिकेट नए तौर पर जारी किया जाएगा
 | 
Jaam
कंपनी अपने मॉडल को ईएमआई के तौर पर लोगों को यह सुविधा लॉन्च करेगी जिससे लोगों को उतने ही खर्चे में इलेक्ट्रिक वाहन चलाने का मौका मिल जाएगा जिसमें कि वह नए वाहन लेकर उसकी यह हमारी भरते हैं. पूरे के पूरे रिट्रोफिटिंग कीट महा 5000 से लेकर 8000 तक के बीच उपलब्ध होगा जिसमें अलग-अलग कार के मुताबिक और अलग-अलग रेंज के मुताबिक यह माई रहेगा.

दिल्ली.  भारत में ऑटो को लेकर कई क्रांतियां देखी जा रही हैं, मुख्य रूप से वाहनों का इलेक्ट्रिक वाहनों के रूप में उपयोग, एक बड़ी क्रांति दिखाई दे रही है, जिससे लोगों को महंगे पेट्रोल डीजल से छुटकारा मिल रहा है और वही प्रदूषण भी बंद हो गया है। जाने में सक्षम।

जल्द ही भारत में पावर ग्लोबल नाम की एक नई कंपनी एलोन मस्क के स्पेसएक्स में एनर्जी स्टोरेज इंजीनियर पोर्टर हैरिस के सहयोग से भारतीय बाजार में नई रूपांतरण किट लॉन्च करने जा रही है, जो सभी पुराने वाहनों में रेट्रोफिटेड होगी और लोगों को नए वाहन खरीदने की अनुमति देगी। . इसके बजाय बिहार को सस्ती कीमत पर लंबे समय तक चलने वाला बैटरी पैक समाधान मिलेगा।

एकमुश्त नहीं लेंगे।

कंपनी इस सुविधा को अपने मॉडल पर ईएमआई के रूप में लोगों के लिए लॉन्च करेगी, जिससे लोगों को उसी कीमत पर इलेक्ट्रिक वाहन चलाने का मौका मिलेगा, जिसमें वे एक नया वाहन लेकर इसे हमारे साथ भरते हैं। पूरी रेट्रोफिटिंग किट mah 5000 से 8000 की रेंज में उपलब्ध होगी जो अलग-अलग कार और अलग-अलग रेंज के लिए मेरी होगी।

इंस्टालेशन के बाद कंपनी इसका ख्याल रखेगी।

इस किट को लगाने के बाद इसकी मरम्मत और वारंटी की जिम्मेदारी किट लगाने वाली कंपनी की होगी और लोगों को इसके लिए कहीं और जाने की जरूरत नहीं है.

नया पंजीकरण प्रमाण पत्र और बीमा होगा।

नई रेट्रोफिटिंग किट लगने के बाद वाहन का रजिस्ट्रेशन सर्टिफिकेट नए सिरे से जारी किया जाएगा और साथ ही पूरे वाहन का नया बीमा भी कराया जाएगा। 

Latest News

Featured

Around The Web