कुर्सी पर बैठ कर पूजा करते दिखे गृह मंत्री अमित शाह, फोटो वायरल होने पर लोगों ने कसा तंज

गृह मंत्री अमित शाह की पूजा के दौरान की तस्वीर वायरल होने पर लोगों ने ट्विटर पर कसा तंज
 | 
Amit Shah
एक तस्वीर आज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस बार हम तस्वीर में देश के गृह मंत्री अमित शाह कुर्सी पर बैठ कर पूजा कर रहे हैं और वही पंडित नीचे बैठे हुए हैं। जिसे लेकर लोग ट्वीटर पर मजाक बना रहे है।

हैदराबाद.   सोशल मीडिया पर आए दिन  नेताओं की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। कुछ ऐसी तस्वीरें वायरल हो जाती हैं, जिस पर विपक्षी दलों के साथ आम सोशल मीडिया यूजर्स भी घेरने लगते हैं। एक ऐसी ही तस्वीर आज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस बार हम तस्वीर में देश के गृह मंत्री अमित शाह कुर्सी पर बैठ कर पूजा कर रहे हैं और वही पंडित नीचे बैठे हुए हैं।

कांग्रेस नेता अशोक बसोया ने सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए कहा, ‘ अगर यही राहुल गांधी की यह होते तो भक्तगण रो-रोकर अपना बुरा हाल कर लेते। भक्त गण बताए पूजा ऐसी होती है क्या?’ समाजवादी पार्टी के नेता आई पी सिंह ने इस तस्वीर के साथ कमेंट किया कि सत्ता के मद में मदांध लोग खुद को भगवान से भी ऊपर समझने लगे हैं।

ज्ञानेश तिवारी नाम के एक टि्वटर हैंडल से लिखा गया – पंडित जी जमीन पर और अमित शाह कुर्सी पर, ऐसी पूजा करने अगर राहुल गांधी, अखिलेश यादव, तेजस्वी यादव ममता बनर्जी और अरविंद केजरीवाल बैठे होते तो अब तक भाजपाइयों ने हाहाकार मचा दिया होता। अभिषेक यादव नाम की एक यूजर ने चुटकी लेते हुए कमेंट किया कि ओह माय गॉड। मैं पूछूंगा ऐसे कैसे हो गया।

शादीक नाम के एक ट्विटर यूज़र ने सवाल किया कि क्या अमित शाह भगवान से भी बड़े हो गए हैं क्या? वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर ने उनकी तस्वीर पर लिखा है कि हो सकता है उन्हें बैठने में कोई तकलीफ हो इसलिए वह कुर्सी पर बैठे हैं। अनुभव शुक्ला नाम के ट्विटर यूजर लिखते हैं – हर बात का गलत मतलब निकालना कहां तक ठीक है। शायद किसी परेशानी की वजह से वह कुर्सी पर बैठे हो?

हैदराबाद में बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक का दूसरा दिन था। बैठक के दूसरे दिन गृह मंत्री ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि इन्हें ‘मोदी फोबिया’ हो गया है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस पूरी तरह से हताश और निराश है। कांग्रेस भी यह परिवार की पार्टी बन गई है और नया अध्यक्ष नहीं चुन रही है क्योंकि परिवार को डर लगता है। 

Latest News

Featured

Around The Web