भगवान राम ने BJP पर छोड़ दिया बाण- तेज प्रताप का BJP पर तंज

बिहार छोड़ कर भाग गई BJP, तेज़ प्रताप बोले
 | 
Rjd
RJD नेता तेज प्रताप यादव ने कहा कि भाजपा पर इतना बड़ा प्रहार श्री राम जी ने किया है कि भारतीय जनता पार्टी भाग गई। भगवान राम ने भाजपा के ऊपर बाण छोड़ दिया है, जिसके बाद भाजपा को अब बिहार छोड़कर भागना पड़ा है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जब लक्ष्मण जी बाण मारेंगे तो भाजपा देश छोड़कर भाग जाएगी।

पटना. तेजस्वी यादव के डिप्टी सीएम बनने पर उनके भाई तेजप्रताप यादव खूब खुश नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया से लेकर समाचार चैनलों तक की बातचीत में वह नरेंद्र मोदी सरकार पर तीखा प्रहार करते भी दिखाई दे रहे हैं। इस बीच उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधा तो लोग कई तरह के रिएक्शन देने लगे।

तेज प्रताप यादव ने कहा कि भाजपा पर इतना बड़ा प्रहार श्री राम जी ने किया है कि भारतीय जनता पार्टी भाग गई। भगवान राम ने भाजपा के ऊपर बाण छोड़ दिया है, जिसके बाद भाजपा को अब बिहार छोड़कर भागना पड़ा है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जब लक्ष्मण जी बाण मारेंगे तो भाजपा देश छोड़कर भाग जाएगी। तेज़ प्रताप यादव के इस बयान पर सोशल मीडिया पर लोग जमकर चुटकी ले रहे है। एक यूजर ने चुटकी लेते हुए कमेंट किया कि तेजू भैया तो पूरे फुल फॉर्म में हैं।


एक अन्य यूजर ने लिखा कि यहां तो अलग ही तिकड़म बाजी चल रही है, कल्पना करो अगर तेज प्रताप यादव के पीछे लालू प्रसाद यादव का नाम ना जुड़ा होता तो यह किस क्षेत्र में जाते? रघु नाम के ट्विटर यूजर ने चुटकी लेते हुए लिखा, ‘तेजू भैया ऐसी ही 2 – 4 बाइट रोज देते जाओ।’ मंजू नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा – तेजू भैया को सब पता चल रहा है क्योंकि राम जी इनकी डायरेक्ट बातचीत हो रही है।कान्हा नाम के ट्विटर यूजर ने सवाल किया कि सब बात तो ठीक है लेकिन बिहार में लक्ष्मण कौन है?

मिलन यादव नाम के एक यूजर ने लिखा – इनका अंदाज तो सबसे जुदा है। अनुभव सिंह लिखते हैं, ‘बड़के भैया तो अलग ही मौज में जी रहे हैं, ऐसा लग रहा है कि नीतीश कुमार ने इनसे कहा है, तुमको आगे मुख्यमंत्री बना देंगे।’ आशीष ओझा नाम के एक यूजर ने लिखा कि बोलते तो आप एकदम लालू प्रसाद यादव की तरह ही हैं। 

वहीं आठवीं बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद नीतीश कुमार ने कहा कि वे राज्य के विधानसभा चुनाव के बाद सीएम नहीं बनना चाहते हैं। इसके साथ उन्होंने यह भी कहा कि पिछले 2 महीने से हालात ठीक नहीं थे, चुनाव के बाद में बिहार का मुख्यमंत्री नहीं बनना चाहता था। जानकारी के लिए बता दें कि नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव के शपथ ग्रहण समारोह में लालू यादव का पूरा परिवार राज भवन पहुंचा था।

​​​​​​

Latest News

Featured

Around The Web