NCP ने एकनाथ शिंदे और बीजेपी सरकार को 2 पहिए का स्कूटर बताया

एनसीपी का शिंदे सरकार पर तंज, कहा दो पहियों का स्कूटर है सरकार
 | 
पवार
एनसीपी की प्रदेश इकाई के प्रवक्ता महेश तपासे ने कहा कि भाजपा ने पूर्ववर्ती महा विकास आघाड़ी (एमवीए) सरकार को अलग-अलग दिशाओं में खींचने वाला ‘तीन-पहिया ऑटो-रिक्शा बताया था, जबकि शिवसेना के बागी शिंदे के नेतृत्व वाली नई सरकार खुद एक दोपहिया वाहन की तरह दिखती है। शिंदे ने 30 जून को मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। तपासे ने कहा, ‘नई सरकार एक दोपहिया स्कूटर की तरह है जिसका हैंडल पीछे बैठने वाले के पास है। 

मुंबई - राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) ने शुक्रवार को महाराष्ट्र में एकनाथ शिंदे-देवेंद्र फडणवीस सरकार को ‘दोपहिया स्कूटर करार देते हुए कहा कि शिवसेना के बागियों को पार्टी अध्यक्ष उद्धव ठाकरे से माफी मांगनी चाहिए। एनसीपी की प्रदेश इकाई के प्रवक्ता महेश तपासे ने कहा कि भाजपा ने पूर्ववर्ती महा विकास आघाड़ी (एमवीए) सरकार को अलग-अलग दिशाओं में खींचने वाला ‘तीन-पहिया ऑटो-रिक्शा बताया था, जबकि शिवसेना के बागी शिंदे के नेतृत्व वाली नई सरकार खुद एक दोपहिया वाहन की तरह दिखती है। शिंदे ने 30 जून को मुख्यमंत्री पद की शपथ ली।

तपासे ने कहा, ‘नई सरकार एक दोपहिया स्कूटर की तरह है जिसका हैंडल पीछे बैठने वाले के पास है। उन्होंने कहा कि शिवसेना के बागी विधायकों को उद्धव ठाकरे के पास जाना चाहिए और बगावत का झंडा उठाने के लिए माफी मांगनी चाहिए। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ने शुक्रवार को महाराष्ट्र में एकनाथ शिंदे-देवेंद्र फडणवीस सरकार को ‘‘दोपहिया स्कूटर’’ करार देते हुए कहा कि शिवसेना के बागियों को पार्टी अध्यक्ष उद्धव ठाकरे से माफी मांगे।

एनसीपी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने पूर्ववर्ती महा विकास आघाड़ी  सरकार को अलग-अलग दिशाओं में खींचने वाला ‘‘तीन-पहिया ऑटो-रिक्शा’’ बताया था, जबकि शिवसेना के बागी शिंदे के नेतृत्व वाली नयी सरकार खुद एक दोपहिया वाहन की तरह दिखती है। जो कभी भी फेल हो सकता है। वहीं शिवसेना के बागी विधायक दीपक केसरकर  ने शुक्रवार को कहा कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस शक्ति परीक्षण के बाद कैबिनेट विस्तार पर फैसला लेंगे।

नई सरकार का शक्ति परीक्षण चार जुलाई को होना है। केसरकर गोवा में एक रिसॉर्ट में पत्रकारों से बात कर रहे थे, जहां शिंदे गुट के शिवसेना विधायक ठहरे हुए हैं। उन्होंने कहा क‍ि शक्ति परीक्षण के बाद, मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री कैबिनेट विस्तार पर फैसला करेंगे। केसरकर ने दावा किया कि बागी विधायकों को मंत्रिमंडल में शामिल करने या विभागों के बंटवारे पर अभी तक कोई चर्चा नहीं हुई है।

Latest News

Featured

Around The Web