गोल्ड मेडलिस्ट बॉक्सर की नशे से मौत! 2 बार जीत चुका गोल्ड

पंजाब में नशे के कारण हुई एक उभरते खिलाड़ी की मौत,2 बार का गोल्ड विनर था कुलदीप
 | 
बॉक्सर
बठिंडा के तलवंडी साबो के रहने वाले नेशनल बॉक्सिंग खिलाड़ी कुलदीप सिंह की नशे की वजह से मौत हो गई है ! एक उभरते खिलाड़ी की नशे के कारण हुई मौत से कई सवाल भी खड़े हो रहे हैं। अंडर 17 और अंडर 19 में राष्ट्रीय स्तर पर गोल्ड मेडल जीत चुके कुलदीप बॉक्सिग का होनहार खिलाड़ी था !

भटिंडा. नेशनल बॉक्सर कुलदीप सिंह की गुरुवार को कथित तौर पर ड्रग ओवरडोज के कारण मौत हो गई। बीती रात तलवंडी साबो के खेत में इस खिलाड़ी की लाश मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस ने कुलदीप सिंह की लाश को कब्जे में ले लिया है। बताया जा रहा है कि हेरोइन के ओवरडोज की वजह से कुलदीप सिंह की मौत हुई और उनकी लाश के पास इंजेक्शन भी बरामद हुए। 

कुलदीप सिंह अभी तक कुल 5 मेडल जीत चुके थे जिमें उनके नाम दो गोल्ड मेडल भी शामिल थे।

कोच हरदीप सिंह ने कहा, 'बुधवार को कुलदीप करीब सुबह 11 बजे अपने घर से निकला था। देर शाम तक जब वह नहीं लौटा और संपर्क नहीं हो सका तो परिजन उसकी तलाश करने लगे। उनका शव रमा रोड पर एक पानी के नाले के पास एक खेत में पड़ा मिला था। 'प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि शरीर के पास एक सिरिंज मिली थी और ऐसा संदेह था कि उसकी मौत कथित तौर पर ड्रग ओवरडोज से हुई थी।बॉक्सर

हालांकि, उसके परिवार ने दावा किया कि वह एक ड्रग एडिक्ट नहीं था और उन्हें बेईमानी का संदेह था। एसआई धर्मवीर सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की।

सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिय़ा है और पोस्टमार्टम के लिए तलवंडी साबो ले जाया गया है। पुलिस पूरे मामले की तहकीकात करने में जुट गई है। एक उभरते खिलाड़ी की नशे के कारण हुई मौत से कई सवाल भी खड़े हो रहे हैं। अंडर 17 और अंडर 19 में राष्ट्रीय स्तर पर गोल्ड मेडल जीत चुके कुलदीप सिंह बॉक्सिग का होनहार खिलाड़ी था तथा वह एक कांस्य पदक भी जीत चुका है। लेकिन कहते हैं ना कि संगत अच्छी हो तो बुरे से बुरा शख्स भी सुधर जाता है और अच्छा-खासा शख्स भी बिगड़ जाता है, यही कुलदीप के साथ हुआ। 

Latest News

Featured

Around The Web