श्रीकांत त्यागी के समर्थन में हुई महापंचायत में बीजेपी नेताओं की एंट्री नहीं

त्यागी समाज के नेताओं का कहना है कि श्रीकांत त्यागी की पत्नी और उसके घरवालों को प्रताड़ित किया गया है 
 | 
त्यागी
स्थानीय लोगों के आह्वान पर गेझा गांव के रामलीला मैदान में सुबह लगभग 10 बजे महापंचायत शुरू हुई। गाजियाबाद, मुजफ्फरनगर, बुलंदशहर, बागपत और हापुड़ से समुदाय के लोग बड़ी संख्या में इसमें शामिल हुए। वहीं, गेझा गांव के प्रवेश द्वार पर लगे एक बैनर पर लिखा था, “हमारे गांव में भाजपा नेताओं का प्रवेश बंद है।”

दिल्ली. उत्तर प्रदेश के नोएडा के सेक्टर 93बी स्थित एक सोसायटी में महिला से अभद्रता करने के आरोप में गिरफ्तार किए गए श्रीकांत त्यागी के समर्थन में त्यागी समाज के लोगों ने रविवार को महापंचायत की. श्रीकांत त्यागी के समर्थन में त्यागी समाज के हजारों लोग सलारपुर के रामलीला मैदान पहुंचे और भाजपा सांसद डॉ. महेश शर्मा के खिलाफ नारेबाजी की. यहां 'बीजेपी नेताओं के प्रवेश पर रोक' जैसे बैनर भी देखे गए।

स्थानीय लोगों के आह्वान पर गेझा गांव के रामलीला मैदान में सुबह करीब 10 बजे महापंचायत शुरू हुई. इसमें गाजियाबाद, मुजफ्फरनगर, बुलंदशहर, बागपत और हापुड़ के समुदाय के लोगों ने बड़ी संख्या में भाग लिया. वहीं गेझा गांव के प्रवेश द्वार पर लगे बैनर में लिखा था, ''हमारे गांव में बीजेपी नेताओं की एंट्री बंद है.''

त्यागी समाज के नेताओं का कहना है कि श्रीकांत त्यागी की पत्नी और उनके परिवार वालों को प्रताड़ित किया गया है और इस मामले के आरोपियों को भी सजा मिलनी चाहिए. उनका कहना है कि जब तक उनकी मांगें पूरी नहीं होती, वे धरना जारी रखेंगे। महापंचायत में शामिल होने के लिए कारों, मोटरसाइकिलों और ट्रैक्टरों में पश्चिमी उत्तर प्रदेश से बड़ी संख्या में लोगों के पहुंचने को देखते हुए नोएडा में कई मार्गों पर यातायात को डायवर्ट किया गया।

श्रीकांत त्यागी को 9 अगस्त को मेरठ से गिरफ्तार किया गया था। उससे पहले कई दिनों तक पुलिस त्यागी की तलाश करती रही लेकिन वह पुलिस के हाथ नहीं आ रहा था। त्यागी ने दावा किया था कि वह भाजपा के पदाधिकारी हैं लेकिन पार्टी ने उनके साथ कोई संबंध होने से इनकार किया।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि नोएडा में पुलिसकर्मियों और आरएएफ के जवानों को तैनात किया गया है. पुलिस ने बताया कि एहतियात के तौर पर गौतमबुद्धनगर से लोकसभा सांसद और भाजपा नेता महेश शर्मा के कार्यालय की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। बताया जा रहा है कि श्रीकांत त्यागी मामले में महेश शर्मा के व्यवहार से त्यागी समाज के लोग नाराज हैं.

Latest News

Featured

Around The Web