जो सरकार विरोधी है वह देश विरोधी भी है - स्वामी परमहंस दास

स्वामी परमहंस दास के समर्थकों ने ओवैसी का पुतला फूंका
 | 
Baba
बाराबंकी के बदोसराय चौराहे पर महंत परमहंस दास ने AIMIM के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी का पोस्टर जलाया। पोस्टर चलाते समय वहां भारी संख्या में पर पुलिस पहुंच गई और पोस्टर छीनकर परमहंस को अपने घेरे में ले लिया। उन्होंने कहा कि कुछ ऐसे सत्ता विरोधी हैं वो केवल सत्ता विरोधी ही नहीं देश विरोधी भी हैं।

दिल्ली - उदयपुर में हुई कन्हैयालाल की हत्या को लेकर देश भर हिंदू संगठनों में गुस्सा हैं। इसी को लेकर अयोध्या तपस्वी छावनी महंत परमहंस दास ने बाराबंकी में कहा कि कुछ ऐसे सत्ता विरोधी हैं, जो देश विरोधी भी हैं। उन्होंने कहा कि ओवैसी का हमने पोस्टर जलाया है। जो भी देश विरोधी नेता हैं, वो औकात में आ जाएं।

अगर देश के विरोध में भड़काएंगे तो आज पोस्टर जलाया हूं। वो दिन दूर नहीं होगा, जब उनको भी जलाएंगे। बाराबंकी के बदोसराय चौराहे पर महंत परमहंस दास ने AIMIM के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी का पोस्टर जलाया। पोस्टर चलाते समय वहां भारी संख्या में पर पुलिस पहुंच गई और पोस्टर छीनकर परमहंस को अपने घेरे में ले लिया।

उन्होंने कहा कि कुछ ऐसे सत्ता विरोधी हैं वो केवल सत्ता विरोधी ही नहीं देश विरोधी भी हैं। परमहंस ने कहा असदुद्दीन ओवैसी हमेशा भड़काऊ बयान देते हैं। ओवैसी कहते हैं कि मोदी-योगी नहीं रहेंगे तो हिंदुओं तुम्हे कौन बचाएगा। उन्होंने कहा कि संवैधानिक पद पर बैठकर जो लोग इस तरह की बात कर रहे हैं। इससे लोगों के अंदर आतंकवादी गतिविधि बढ़ रही है। परमहंस ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि वैसे तो राहुल गांधी प्रियंका वाड्रा सोनिया गांधी यह लोग जिन प्रदेशों में कांग्रेस की सरकार नहीं है वहां पर यदि किसी को चींटी भी काट ले तो वहां इन लोगों का धरना प्रदर्शन शुरू हो जाता है।

तपस्वी छावनी के महंत ने कहा पिछले दिनों ताजमहल को तेजोमहल बताया था। उन्होंने कहा था, “देश का बंटवारा हिंदू-मुसलमान के नाम पर हुआ है और इसलिए यह आवश्यक है कि भारत हिंदू राष्ट्र बने, 100 करोड़ हिंदू भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने के लिए सड़कों पर उतरने के लिए तैयार हैं। हम प्रखर राष्ट्रवादी हैं और हम देश का एक रूपए का भी नुकसान नहीं चाहते हैं।हम शांतिपूर्ण ढंग से अपनी बात को रख रहे हैं और आगे भी रखते रहेंगे।” 

Latest News

Featured

Around The Web