कार के ऊपर रेत से भरा ट्रक पलटा, 2 बच्चों समेत परिवार के लोगों 5 की मौत

हादसे में 3 तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं
 | 
UP
सीएमओ ने ट्वीट कर कहा, "यूपी के सीएम योगी आदियत्यनाथ ने जनपद रायबरेली में सड़क हादसे में हुई लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक प्रकट किया है. मुख्यमंत्री जी ने दिवंगतों की आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है.

लखनऊ - उत्तर प्रदेश के रायबरेली(Raebareli) में बीते मंगलवार देर रात एक दर्दनाक हादसे की खबर आ रही है. ,जहां एक कार के ऊपर बालू रेत(Sand) से भरा ट्रक पलट गया जिसके चलते एक ही परिवार के दो बच्चों समेत 5 लोगों की मौत हो गई है. इस हादसे में 3 तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेज गया है. हादसा इतना भीषण था कि जेसीबी(JCB) की मदद से रेत हटाकर शवों को निकलना पड़ा.

खबरों के मुताबिक रायबरेली के भदोखर थाने के कुचरिया गांव के पास प्रयागराज जाने वाले हाईवे के पास ये दुर्घटना हुई है. क्षेत्र के समाजसेवी महेंद्र अग्रवाल(Mahender Agarwal) के बेटे राकेश अग्रवाल(Rakesh Agarwal) अपनी पत्नी और बच्चों के साथ-साथ परिवार के पांच और लोगों के साथ एक ढाबे पर खाना खाने गए थे. डिनर करने के बाद देर रात वे अपनी इको स्पोर्ट्स(Eco Sports) कार से वापस घर लौट रहे थे कि तभी मुंशीगंज(Munshi ganj) के पास भयावह एक्सीडेंट हुआ और रेत से लदा हुआ एक डंपर उनकी कार पर पलट गया.

एक्सीडेंट के कुछ देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची और कार पर गिरे डंपर को हटवाया गया. इसके लिए जेसीबी का इस्तेमाल किया गया और बालू रेत को हटाकर शवों को बाहर निकाला गया. इस घटना को लेकर रायबरेली के मुख्य चिकित्सा अधिकारी(Chief Medical Officer) वीरेंद्र सिंह(Virender Singh) ने बताया कि इस घटना की सूचना मिलते ही एक एंबुलेंस रवाना की गई थी. लेकिन पांच लोगों की मौत हो गई और तीन का इलाज चल रहा है. वहीं रायबरेली पुलिस ने कहा कि मृतकों को पोस्टमार्टम(Postmortem) के लिए भेज दिया गया है. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा, "उच्च अधिकारियों द्वारा घटना स्थल का निरीक्षण कर आवश्यक कार्यवाही की जा रही है. मौके पर कानून व्यवस्था संबंधी कोई समस्या नहीं है."

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री कार्यालय(UP CM Office) की तरफ से भी इस भीषण हादसे को लेकर दुख व्यक्त किया गया है. सीएमओ ने ट्वीट कर कहा, "यूपी के सीएम योगी आदियत्यनाथ ने जनपद रायबरेली में सड़क हादसे में हुई लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक प्रकट किया है. मुख्यमंत्री जी ने दिवंगतों की आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है.

Latest News

Featured

Around The Web