स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा का VHP को चैलेंज - सच में भारत माता की संतान हो तो कहो 'गोडसे मुर्दाबाद'

कुल मिलाकर अब सिस्टम तुम्हारा ही है
 | 
s
मैं जोर से और गर्व से जय श्री सीता-राम और जय राधा कृष्णा कहता हूं. अगर तुम सच में भारत की संतान हो तो गोडसे मुर्दाबाद लिखकर भेजो. नहीं तो मैं समझूंगा कि तुम लोग हिंदू विरोधी और आतंक समर्थक हो. कहीं तुम गोडसे को भगवान तो नहीं मानते. अगर मानते हो तो फिर, मेरे शो आगे भी रद्द करवाते रहना.

गुरुग्राम - स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा(Stand-up Comedian Kunal Kamra) का हरियाणा के गुरुग्राम(Gurugram) में होने वाला शो विश्व हिंदू परिषद के विरोध व धमकी के बाद रद्द हो गया है. विश्व हिंदू परिषद ने जिला प्रशासन को लिखे पत्र में कहा कि कुणाल कामरा हिंदू देवी देवताओं का मजाक उड़ाते हैं. इसके साथ ही VHP ने शो को आयोजित कराने वाले क्लब के मालिक को धमकी दी. जिसके बाद उनका शो रद्द कर करना पड़ा.

शो रद्द होने के बाद कुणाल कामरा ने विश्व हिंदू परिषद को सोशल मीडिया पर एक लेटर लिखा है. जिसमें कुणाल कामरा ने VHP(Vishva Hindu Parishad) को चैलेंज देते हुए कहा कि अगर सच में भारत माता की संतान हो तो गोडसे मुर्दाबाद लिखकर भेजो. 

कुणाल ने लिखा, " आदरणीय हिंदू परिषद! मैं आपके नाम के साथ विश्व इसलिए नहीं लगाया, क्योंकि मुझे नहीं लगता कि इस विश्व के हिंदुओं ने आपको अपने धर्म के ठेकेदार दी है. यह आपने खुद से किया है. चलो फिर भी कोई बात नहीं.

आपने गुडगांव में होने वाला मेरा शो क्लब के मालिक को धमकी देकर कैंसिल करवा दिया. उस बेचारे को क्या दोष दूं. उसको बिजनेस करना है. गुंडों से कैसे उलझेगा. ना पुलिस के पास जाएगा. पुलिस के पास जाएगा तो भी पुलिस तुम्हारे पास ही आएगी रिक्वेस्ट करने. कुल मिलाकर अब सिस्टम तुम्हारा ही है.

उन्होंने कहा, "लेकिन जो हिंदू कल्चर के अपमान की तुम बात कर रहे हो वह मैंने कब किया है. कोई क्लिप हो या कोई ऐसा शो हो तो मुझे भी दिखाओ. मैं तो केवल सरकार पर तंज कसता हूं. अगर तुम सरकारी पालतू हो तो फिर तुम्हें बुरा लग सकता है. इसमें हिंदू की बात कहां से आ गई. मेरे और भगवान भगवान के रिश्ते का वैसे तो मैं कोई टेस्ट देना जरूरी नहीं समझता लेकिन फिर भी एक टेस्ट देखकर तुम्हारा टेस्ट ले लेता हूं."

कुणाल ने कहा, "मैं जोर से और गर्व से जय श्री सीता-राम और जय राधा कृष्णा कहता हूं. अगर तुम सच में भारत की संतान हो तो गोडसे मुर्दाबाद लिखकर भेजो. नहीं तो मैं समझूंगा कि तुम लोग हिंदू विरोधी और आतंक समर्थक हो. कहीं तुम गोडसे को भगवान तो नहीं मानते. अगर मानते हो तो फिर, मेरे शो आगे भी रद्द करवाते रहना. मुझे इस बात की खुशी रहेगी कि मैं तुम्हारे से ज्यादा हिंदू होने का टेस्ट जीत गया.

कुणाल कामरा ने आगे लिखा, "मैं कुछ भी करूंगा, लेकिन अपनी मेहनत की रोटी ही खाऊंगा. क्योंकि मुझे तुमसे बड़ा हिंदू होने के नाते लगता है कि किसी को डरा धमका कर टुकड़े खाना पाप है.

तुम्हारा आज्ञाकारी 

So Called Comedian कुणाल कमरा."

दरअसल स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कमरा का गुरुग्राम में आगामी 17 सितंबर को कॉमेडी शो होने जा रहा था. इसका यहां विरोध तेज होता जा रहा था. बीते शुक्रवार यानी 9 सितंबर को विश्व हिंदू परिषद ने गुरुग्राम डीसी को ज्ञापन सौंपा और बताया कि गुरुग्राम के सेक्टर 29 में Studio Xo Bar में कुणाल कमरा का शो रखा गया है. जिसकी वजह से तनाव उत्पन्न हो सकता है. ऐसी स्थिति में इस शो को रद्द किया जाए.

Latest News

Featured

Around The Web