सोनाली फोगाट की हत्या हुई है! सोनाली की बहन का आरोप

50 बार कॉल किया, सोनाली के PA ने फोन नहीं उठाया
 | 
सोनाली
सोनाली फोगाट एक शूटिंग के सिलसिले में गोवा गई थीं। वे 25 अगस्त को घर लौटने वाली थीं। रेमन फोगाट ने कहा, ‘सोमवार रात 9 से 10 बजे के बीच हमारी तीन से चार बार नॉर्मल कॉल पर बात हुई। सोनाली मुझे कुछ बताना चाह रही थी, लेकिन बता नहीं सकी। इसके बाद उसने वॉट्सऐप कॉल करके कहा कि मुझे बहुत डर लग रहा है।वॉट्सऐप कॉल पर सोनाली जब मुझसे बात कर रही थी तो पीछे से उसके पीए सुधीर सांगवान की आवाज सुनाई दे रही थी। शायद उसी वजह से वह खुलकर बात नहीं कर पा रही थी। वह बहुत ज्यादा टेंशन में थी। 

हिसार. गोवा में बीजेपी नेता सोनाली फोगट की रहस्यमयी मौत के बाद उनकी दोनों बहनों ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. सोनाली की बड़ी बहन रेमन फोगट और छोटी बहन रुकेश फोगट ने हिसार में दैनिक भास्कर को बताया, 'सोमवार की रात हमने फोन किया, सोनाली ने बताया कि उनके साथ बहुत बड़ा अनहोनी हो रही है. मैंने कहा तो सारी बात बताओ तो सोनाली ने कहा कि मैं फोन पर नहीं बता सकती। 25 के बाद हिसार लौटूंगा और बताऊंगा।

सोनाली फोगट एक शूटिंग के सिलसिले में गोवा गई थीं। उसे 25 अगस्त को घर लौटना था। रेमन फोगट ने कहा, 'हमने सोमवार रात 9 से 10 बजे के बीच एक सामान्य कॉल पर तीन से चार बार बात की। सोनाली मुझसे कुछ कहना चाह रही थी, लेकिन कह नहीं पाई। इसके बाद उन्होंने व्हाट्सएप पर कॉल किया और कहा कि मुझे बहुत डर लग रहा है।

सोनाली जब मुझसे वॉट्सऐप कॉल पर बात कर रही थीं तो पीछे से उनके पीए सुधीर सांगवान की आवाज सुनाई दी। शायद इसलिए वह खुलकर बात नहीं कर पा रही थी। वह काफी तनाव में थी। मैंने कई बार पूछा, लेकिन सोनाली ने ज्यादा कुछ नहीं कहा और यह कहते हुए फोन काट दिया कि मैं हिसार लौटकर सब कुछ बता दूंगी।

50 बार फोन किया सोनाली के पीए ने नहीं उठाया फोन

रेमन फोगट ने कहा, 'मंगलवार सुबह मेरे भाई को पीए सुधीर सांगवान ने फोन किया और सोनाली की मौत की जानकारी दी और फोन काट दिया। उसके बाद हमने सुधीर सांगवान को अलग-अलग नंबरों से कम से कम 50 बार फोन किया लेकिन उन्होंने एक बार भी कॉल नहीं उठाया।

रेमन के मुताबिक, 'सोमवार की शाम मां ने सोनाली को फोन किया। तब भी सोनाली ने उससे कहा कि जब वह खाना खाती है तो उसके हाथ-पैर काम करना बंद कर देते हैं। उसने मां को बहुत डरे हुए और खतरे में होने के बारे में भी बताया। हमारे परिवार के किसी सदस्य को नहीं लगता कि सोनाली को दिल का दौरा पड़ा है। हम चाहते हैं कि इस पूरे मामले की सीबीआई जांच हो। पूरे मामले की वीडियोग्राफी कराई जाए।

छोटी बहन बोली- फोन पर खुलकर बात नहीं कर पाती थी

सोनाली की छोटी बहन रुकेश फोगट ने कहा, 'गोवा टूर पर ही एक बार खीर खाने से सोनाली के हाथ-पैर में तेज दर्द हुआ और उसने काम करना बंद कर दिया. उसने यह बात मुझे सोमवार रात को ही फोन पर भी बताई। वह दिन में कई बार फोन करती थी लेकिन कभी खुलकर बात नहीं कर पाती थी। हमेशा ऐसा लगता था जैसे वह कुछ बताने की कोशिश कर रही हो।

बड़ी बहन का दावा- सोनाली बिल्कुल फिट थीं

सोनाली की बड़ी बहन रेमन ने कहा कि सोनाली राजनीति में थीं और राजनीति में कब दुश्मन बन जाए, कहा नहीं जा सकता। शारीरिक रूप से सोनाली को इससे पहले कभी कोई परेशानी नहीं हुई। वह पूरी तरह फिट थी। सोनाली बहुत साहसी थी और इतनी कम उम्र में उसके जैसी महिला की मौत के बारे में सोचा भी नहीं जा सकता। 

Latest News

Featured

Around The Web