सोनाली फोगाट के मर्डर की आशंका! महिला आयोग एक्टिव,FIR दर्ज़

सोनाली फोगाट की हत्या के एंगल से जांच, महिला आयोग की टीम गठित
 | 
Sonali
सोनाली की बहन का कहना है कि सोनाली ने मां से बात की थी तो उन्होंने बताया था कि उनके शरीर में गड़बड़ महसूस हो रही है। उन्हें खाना खाने के बाद गड़बड़ लगने लगती है। सोनाली का कहना था कि उन्हें लग रहा है कि जैसे उनके खाने में कोई कुछ मिला रहा हो। सोनाली की बहन ने कहा,”‘कल शाम को बात हुई थी तब भी वो बार-बार यही कह रही थी कि मेरे साथ कुछ गड़बड़ हो रहा है। ऐसा लग रहा है कि मेरे साथ कुछ साजिश हो रही है। हमारी रात को 11 बजे बात हुई थी और सुबह फोन आया कि वो नहीं रही…।’

गोवा.  बीजेपी नेता और एक्ट्रेस सोनाली फोगट की मौत पर अब अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस उपाधीक्षक (मापुसा) जीवबा दलवी ने कहा कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि सोनाली 22 अगस्त को गोवा आई थी और अंजुना के एक होटल में ठहरी थी. 23 अगस्त की सुबह उन्हें बेचैनी महसूस हुई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

महिला आयोग ने लिया संज्ञान

बता दें कि सोनाली फोगट की मौत पर राष्ट्रीय महिला आयोग ने संज्ञान लिया है. आयोग के अध्यक्ष ने गोवा के डीजीपी को पत्र लिखकर पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के साथ की गई कार्रवाई की और रिपोर्ट भेजने को कहा है. इसके अलावा सोनाली की मौत के मामले में 2 सदस्यीय कमेटी का गठन किया गया है, जो पूरे मामले की जांच करेगी.

Sonali

बता दें कि 23 अगस्त की सुबह सोनाली फोगट की मौत की खबर सामने आई थी. बताया गया कि सोनाली अपने स्टाफ के साथ गोवा गई थीं, जहां उनकी अचानक मौत हो गई। लेकिन इस मामले में परिवार की तरफ से चौंकाने वाले बयान सामने आए हैं.

सोनाली की बहन का कहना है कि जब सोनाली ने अपनी मां से बात की तो उन्होंने बताया कि उन्हें अपने शरीर में गड़बड़ी महसूस हुई. खाना खाने के बाद वे गन्दा महसूस करने लगते हैं। सोनाली ने कहा कि उन्हें ऐसा लगता है जैसे कोई उनके खाने में कुछ मिला रहा है. सोनाली की बहन ने कहा, ''कल शाम बात हुई थी, तब भी वह बार-बार कह रही थी कि मेरे साथ कुछ गलत हो रहा है. लगता है मेरे साथ कोई साजिश चल रही है. रात 11 बजे हमने बात की और फोन आया. सुबह कि वो नहीं रही....

आपको बता दें कि सोनाली ने बिग बॉस 14 में भी हिस्सा लिया था। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2006 में दूरदर्शन में एंकरिंग से की थी। वह साल 2008 में बीजेपी में शामिल हुई थीं। कई सालों के बाद साल 2019 में आदमपुर से विधानसभा चुनाव लड़ा। भाजपा के टिकट पर, लेकिन वह चुनाव नहीं जीत सकीं। सोनाली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थीं, मरने से एक रात पहले भी उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था. 

Latest News

Featured

Around The Web