अटूट तेलंगाना और केसीआर',TRS ने BJP को दिया बुलडोजर विरोधी संदेश

टीआरएस पिछले कुछ महीनों से लगातार भाजपा को निशाना बना रही है
 | 
टीआरएस
तेलंगाना में इन दिनों सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) भाजपा पर हमलावर है. दरअसल, राज्य की मुनूगोड़े विधानसभा सीट पर उपचुनाव होने है. टीआरएस ने भाजपा पर हमला करने के लिए बुलडोजर का सहारा लिया है. बुलडोजर पर होर्डिंग्स लगाकर टीआरएस ने शुक्रवार को कहा, अटूट तेलंगाना और केसीआर. राज्य में अगले साल चुनाव होने से पहले टीआरएस सीट जीतने के लिए हर संभव कोशिश कर रही है.

हैदराबाद.  तेलंगाना में इन दिनों सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) बीजेपी पर हमला बोल रही है. दरअसल, सूबे की मुनुगोड़े विधानसभा सीट पर उपचुनाव होना है. टीआरएस ने बीजेपी पर हमला करने के लिए बुलडोजर का सहारा लिया है. टीआरएस ने शुक्रवार को बुलडोजर पर होर्डिंग लगाते हुए कहा, अटूट तेलंगाना और केसीआर। राज्य में अगले साल होने वाले चुनाव से पहले टीआरएस सीट जीतने की पूरी कोशिश कर रही है.

उपचुनाव में बीजेपी और टीआरएस के बीच मुकाबला 


 

सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) शुक्रवार को मुनुगोड़े में केसीआर की जनसभा के लिए हरकत में आई। बुलडोजर पर लगे पोस्टर राष्ट्रीय स्तर पर और तेलंगाना में भी भाजपा को टक्कर देने के लिए टीआरएस के बड़े गेमप्लान का हिस्सा हैं। दरअसल, टीआरएस पिछले कुछ महीनों से लगातार बीजेपी पर निशाना साध रही है, खासकर केंद्र में.

मुफ्तखोरी के मुद्दे पर केंद्र सरकार से घिरी

गौरतलब है कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने भी मुफ्त उपहार के मुद्दे पर हुई बहस पर मोदी सरकार को घेरा था. उन्होंने भाजपा पर संघीय मूल्यों को नुकसान पहुंचाने, राज्यों को आर्थिक रूप से कमजोर करने और शक्तियों को केंद्रीकृत करने का आरोप लगाया। आरोप था कि केंद्र सरकार ने दूध और कब्रों के निर्माण सहित विभिन्न वस्तुओं पर कर लगाकर गरीब और मध्यम वर्ग पर भारी बोझ डाला है।

मुनुगोड़े उपचुनाव में टीआरएस का समर्थन करेगी भाकपा

भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (सीपीआई) ने शनिवार को घोषणा की कि वह मुनुगोड़े विधानसभा सीट के उपचुनाव में राज्य की सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) का समर्थन करेगी। भाकपा की तेलंगाना इकाई के सहायक सचिव पल्ला वेंकट रेड्डी ने नलगोंडा जिले के मुनुगोडे में मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की उपस्थिति में टीआरएस की एक जनसभा में भाग लिया और सत्तारूढ़ दल को अपनी पार्टी के समर्थन की घोषणा की। 

Latest News

Featured

Around The Web