पीएम मोदी के जन्मदिवस पर ट्रैंड कर रहा बेरोजगार दिवस

ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा बेरोजगार दिवस कांग्रेस का पीएम पर हमला
 | 
बेरोजगार दिवस
देश में महंगाई का ग्राफ ऊपर की तरफ बढ़ रहा है और रोजगार का ग्राफ नीचे की तरफ आ रहा है। भाजपा सरकार रोजगार देने के अपने वादे पर खरी नहीं उतरी, उसने देश के युवाओं को धोखा दिया है। युवा कांग्रेस के नेताओं ने कहा कि देश का युवा, प्रधानमंत्री की नीतियों से आक्रोशित है। लोग बेरोजगारी के खिलाफ अपनी आवाज उठा रहे हैं। प्रधानमंत्री की गलत नीतियों को अब देश का युवा बर्दाश्त नहीं करेगा।

चंडीगढ़।  शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को युवा कांग्रेस राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस के रूप में मनाया.. सेक्टर 35 के कांग्रेस भवन से युवा कांग्रेस ने रैली निकाली। नेताओं ने मोदी के 72वें जन्मदिन पर 72 गुब्बारे छोड़े..यह गुब्बारे सेक्टर 35 के कांग्रेस भवन के कुछ दूर जाकर छोड़े गए.. इस दौरन बेरोजगारी एवं महंगाई के मुद्दे पर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया गया.. 

चंडीगढ़ कांग्रेस के अध्यक्ष हरमोहिंदर सिंह लक्की और युवा कांग्रेस के अध्यक्ष मनोज लुबना की अगुवाई में संगठन के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने बेरोजगारी एवं महंगाई के मुद्दे पर मार्च निकाला.. इस मौके पर हरमोहिंदर सिंह लक्की ने आरोप लगाया कि मोदी सरकार की गलत नीतियों के कारण जनता पर बेरोजगारी और मंहगाई का दोहरा बोझ पड़ रहा है..कांग्रेस

देश में महंगाई का ग्राफ ऊपर की तरफ बढ़ रहा है और रोजगार का ग्राफ नीचे की तरफ आ रहा है.. भाजपा सरकार रोजगार देने के अपने वादे पर खरी नहीं उतरी, उसने देश के युवाओं को धोखा दिया है.. युवा कांग्रेस के नेताओं ने कहा कि देश का युवा, प्रधानमंत्री की नीतियों से आक्रोशित है.. लोग बेरोजगारी के खिलाफ अपनी आवाज उठा रहे हैं.. प्रधानमंत्री की गलत नीतियों को अब देश का युवा बर्दाश्त नहीं करेगा..

इस दौरान मौजूद लोगो ने कहा की  डिग्री लेकर आज देश का युवा पकौड़ा तलने, बूट पॉलिश करने और चाय बेचने को विवश है। आज #राष्ट्रीय_बेरोजगार_दिवस, #NationalUnemploymentDay के अवसर पर IYC के राष्ट्रीय मुख्यालय पर युवाओं की बदहाली को प्रतीकात्मक चित्रण के माध्यम से दर्शाया गया.

इस मौके पर प्रीति गुप्ता, उमेश, लवली ठाकुर, यतिन मेहता, हरमन जस्सर, कीरत सिंह सहित अन्य नेता उपस्थित रहे..

Latest News

Featured

Around The Web