पीएम मोदी के काले जादू वाले बयान पर राहुल गांधी ने कहा - पीएम अपने काले कारनामों को छिपा रहे हैं

प्रधानमंत्री को चिंता काले कपड़ों की है! लाख कोशिश कीजिए मोदी जी, पर असल मुद्दों पर सवाल से बच नहीं पाइएगा - कांग्रेस
 | 
ss
पीएम मोदी ने कहा,"हम जानते हैं कि कभी-कभी कोई मरीज जब अपनी लंबी बीमारी के इलाज से थक जाता है, निराश हो जाता है, अच्छे-अच्छे डॉक्टरों से इलाज लेने के बावजूद जब उसे लाभ नहीं होता है तो वह चाहे जितना भी पढ़ा लिखा क्यों ना हो अंधविश्वास की ओर बढ़ने लग जाता है.

नई दिल्ली - प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कालू जादू वाले बयान पर कांग्रेस हमलावर हो गई है. बुधवार,10 अगस्त  को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(PM Narendra Modi) ने हरियाणा के पानीपत में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से 2G इथेनॉल सयंत्र(2G Ethanol Plant) का उद्घाटन के लिए कांग्रेस(Congress) पर काला जादू करने का आरोप लगाया था. अब इसके जवाब में कांग्रेस नेता राहुल गांधी(Rahul Gandhi) ने भी सोशल मीडिया पर पीएम के बयान का जवाब दिया है.


राहुल गांधी ने कहा,"प्रधानमंत्री को महंगाई नहीं दिखती? बेरोज़गारी नहीं दिखती? अपने काले कारनामों को छिपाने के लिए, ‘काला जादू’ जैसी अंधविश्वासी बातें करके पीएम पद की गरिमा को गिराना और देश को भटकाना बंद कीजिए, प्रधानमंत्री जी. जनता के मुद्दों पर जवाब तो देना ही पड़ेगा.

इससे पहले प्रियंका गांधी(Priyanka Gandhi) ने भी पीएम मोदी पर निशाना साधा था. प्रियंका ने लिखा,"प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी! आप इधर उधर की बात न करें, ये  बताएं महंगाई बढ़ाकर क्यों लूटा. जनता को काले कपड़ों से गिला नहीं, आपकी रहबरी पर सवाल है.


कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल(Official Twitter Handle) से भी ट्वीट कर पीएम मोदी का हमला किया गया है. कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा गया,"


• बेलगाम बेरोज़गारी 
• कमरतोड़ महंगाई 
• टूटता रुपया
• बढ़ता व्यापार घाटा
• देश छोड़ कर जाते निवेशक 

लेकिन प्रधानमंत्री को चिंता काले कपड़ों की है! लाख कोशिश कीजिए मोदी जी, पर असल मुद्दों पर सवाल से बच नहीं पाइएगा.

क्या है मामला

दरअसल बीते 5 अगस्त को कांग्रेस नेताओं ने नई दिल्ली में पीएम आवास(PM House) के बाहर व देशभर में काले कपड़े पहनकर महंगाई के मुद्दे पर सरकार के ख़िलाफ़ प्रदर्शन किया था. कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन पर पीएम मोदी ने कांग्रेस पर काले जादू करने का आरोप लगाया. पीएम मोदी ने हरियाणा के पानीपत में इथेनॉल प्लांट का वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये उद्घाटन करते हुए कहा,"निराशा और हताशा में डूबे कुछ लोग सरकार पर लगातार झूठा आरोप मढ़ने में जुटे हैं. लेकिन ऐसे लोगों पर से जनता का विश्वास पूरी तरह से उठ चुका है. यही वजह है कि अब वे काला जादू फैलाने पर उतर आए हैं."


अपने संबोधन में पीएम मोदी ने कहा ,"आजादी के इस अमृत महोत्सव में जब देश तिरंगे के रंग में रंगा हुआ है. तब कुछ ऐसा भी हुआ है कि जिसकी तरफ देश का ध्यान दिलाना चाहता हूं. हमारे वीर स्वतंत्रता सेनानियों को अपमान करने का, इस पवित्र अवसर को अपवित्र करने का प्रयास किया गया है. ऐसे लोगों की मानसिकता देश को भी समझना जरूरी है." पीएम मोदी ने कहा,"हम जानते हैं कि कभी-कभी कोई मरीज जब अपनी लंबी बीमारी के इलाज से थक जाता है, निराश हो जाता है, अच्छे-अच्छे डॉक्टरों से इलाज लेने के बावजूद जब उसे लाभ नहीं होता है तो वह चाहे जितना भी पढ़ा लिखा क्यों ना हो अंधविश्वास की ओर बढ़ने लग जाता है."


उन्होंने कहा,"वह झाड़-फूंक करने लगता है, टोने-टोटके पर, काले जादू पर विश्वास करने लगता है. ऐसे ही हमारे देश में भी कुछ ऐसे लोग हैं. जो नकारात्मक के भंवर में फंसे हुए हैं, निराशा में डूबे हुए हैं, सरकार के खिलाफ झूठ पर झूठ बोलने के बाद भी जनता ऐसे लोगों पर भरोसा करने को तैयार नहीं है. ऐसी हताशा में यह लोग भी एक काले जादू का की तरफ मुड़ते नजर आ रहे हैं.

ss

उन्होंने आगे कहा,"अभी हमने 5 अगस्त को देखा कि कैसे काले जादू को खिलाने का भरपूर प्रयास किया गया. यह लोग सोचते हैं कि काले कपड़े पहन कर उनकी निराशा हताशा का काल समाप्त हो जाएगा. लेकिन यह नहीं पता कि वह चाहे जितना भी झाड़ फूंक कर ले, कितना ही काला जादू कर ले, अंधविश्वास कर ले, जनता का विश्वास उन पर कभी नहीं बन पाएगा. पीएम मोदी ने कहा इस काले जादू के फेर में अमृत महोत्सव का अपमान ना करें, तिरंगे का अपमान ना करें.

Latest News

Featured

Around The Web