11 लाख करोड़ कर्ज धन्ना सेठों का माफ,गरीब पर GST की मार, सपा का बीजेपी पर वार

अनुराग भदौरिया ने आरोप लगाया कि सरकार आटा, दाल, चावल, छाछ, दूध और दही जैसी रोजमर्रा की जरूरतों पर 5 प्रतिशत जीएसटी लगाकर गरीबों के मुंह का निवाला छीना
 | 
Akhlish Yadav
अनुराग भदौरिया ने कहा, “भारतीय जनता पार्टी कहती कुछ है और करती कुछ और है। 11 लाख करोड़ रुपए धन्ना सेठों का माफ कर दिया। किसके कहने पर, किसका पैसा था ये? गरीबों के आटा, चावल, दाल और दूध-दही पर 5 प्रतिशत जीएसटी लगा देंगे।”

लखनऊ. समाजवादी पार्टी ने बीजेपी पर जोरदार हमला बोला है।समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने केंद्र की बीजेपी सरकार पर आरोप लगाया कि धन्ना सेठों का कर्ज माफ किया जा रहा है और गरीबों के रोजमर्रा की चीजों पर जीएसटी लगाकर उनके मुंह का निवाला छीना जा रहा है। न्यूज चैनल  पर हो रही एक डिबेट में उन्होंने कहा कि धन्ना सेठों का 11 लाख रुपए का कर्ज माफ किया गया है। इस पर एंकर अमन चोपड़ा ने आंकड़े सामने रखते हुए उन्हें चुनौती दे ड़ाली। 

अनुराग भदौरिया ने कहा, “भारतीय जनता पार्टी कहती कुछ है और करती कुछ और है। 11 लाख करोड़ रुपए धन्ना सेठों का माफ कर दिया। किसके कहने पर, किसका पैसा था ये? गरीबों के आटा, चावल, दाल और दूध-दही पर 5 प्रतिशत जीएसटी लगा देंगे।”

यहां पर एंकर अमन चोपड़ा ने सपा प्रवक्ता से तंज कसते हुए पूछा, “पिछले 7 साल में साढ़े 6 लाख का एनपीए रिकवर किया गया। आपके आंकड़े कहां से हैं समाजवादी पार्टी कार्यालय से लाए हैं? मैं चैलेंज कर रहा हूं अगर मेरे आंकड़े गलत हुए।”इसके बाद भदौरिया ने कहा कि आपके हमारे बीच में फर्क हो रहा है आप रिकवर का बता रहे हैं और मैं माफ करने का बता रहा हूं। उन्होंने कहा कि गरीब के आटा, दाल, चावल, छाछ पर 5 प्रतिशत जीएसटी लगाकर उसके मुंह का निवाला भी छींनना चाहती है सरकार।

उन्होंने आगे कहा, “उत्तर प्रदेश में लगातार घोटाला हो रहा है, तो ईडी क्यों नहीं जा रही। पीडब्ल्यूडी के यहां इतना बड़ा घोटाला हुआ और ओएसडी को सस्पेंड किया गया क्यों उसकी इंक्वायरी नहीं हुई? मैं पूछता हूं कि यहां हेल्थ मिनिस्टर बोल रहा है नकली दवाई, तो क्यों इंक्वायरी नहीं हुई? पीपीई किट घोटाले में क्यों ईडी की इंक्वायरी नहीं हुई? क्यों टीचर भर्ती में ईडी की इंक्वायरी नहीं हुई?”

उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में ईडी की इंक्वायरी हुई मैं उसका स्वागत करता हूं। इस देश में जो भी भ्रष्टाचार करेगा उसको जेल जाना पड़ेगा, लेकिन ये नहीं चलेगा कि सत्तापक्ष के लोगों को आप बचाओगे और विपक्ष के लोगों को इधर-उधर ले जाओगे।

Latest News

Featured

Around The Web