अग्निपथ योजना के विरोध में आप महिला विंग ने निकाली तिरंगा यात्रा

अनु कादयान ने कहा अग्निपथ योजना का डटकर विरोध करेंगे

 | 
2
आम आदमी पार्टी महिला विंग की ओर से शहर में केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना के विरोध में सोमवार को विशाल तिरंगा यात्रा का आयोजन किया गया। इसमें महिलाओं ने पूरे जोश के साथ हाथों में तिरंगा झंडा लेकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की और अग्निपथ योजना के खिलाफ नारे लगाते हुए रेलवे रोड, किला रोड तक यात्रा निकाली।
रोहतक - आम आदमी पार्टी महिला विंग की ओर से शहर में केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना के विरोध में सोमवार को विशाल तिरंगा यात्रा का आयोजन किया गया। तिरंगा यात्रा का नेतृत्व प्रदेश अध्यक्ष महिला विंग अनु कादयान ने किया। इसमें सैंकड़ों की संख्या में महिलाओं ने हिस्सा लिया। बाबा साहेब आंबेडकर पार्क नजदीक झज्जर चुंगी से शुरू हो कर तिरंगा यात्रा किला रोड पर संपन्न हुई।

इसमें महिलाओं ने पूरे जोश के साथ हाथों में तिरंगा झंडा लेकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की और अग्निपथ योजना के खिलाफ नारे लगाते हुए रेलवे रोड, किला रोड तक यात्रा निकाली। युवाओं और शहरवासियों ने भी तिरंगा यात्रा को समर्थन दिया और कहा कि अग्निपथ योजना युवाओं के खिलाफ है।

यात्रा के समापन पर महिला प्रदेश अध्यक्ष अनु कादयान ने सभी महिलाओं को संबोधित किया और कहा कि सरकार ने जो युवाओं को धोखा देने के लिये अग्निपथ नामक योजना लागू की इसके विरोध में आप महिला शक्ति अब डटकर संघर्ष करेगी। पूरे हरियाणा में इस योजना के खिलाफ अभियान चलाएगी। उन्होंने कहा कि शांतिपूर्ण विरोध प्रदर्शन करके सरकार को इस योजना को वापस लेने के लिए मजबूर किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि हरियाणा प्रदेश का युवा बचपन से ही फ़ौज में शामिल होने के सपने देखता है और वो पूरी जी-जान से मेहनत करता है और इस अहंकारी सरकार ने अग्निपथ योजना लागू करके उस युवा के सपनों के साथ मजाक किया है। ये हमारे देश की सुरक्षा , सेना के साथ मजाक, आम आदमी पार्टी महिला शक्ति अब हर जिले में तिरंगा यात्रा निकालेगी, ओर जब तक सरकार इस योजना को वापिस नहीं लेगी तब तक चैन से नहीं बैठेगी।

Latest News

Featured

Around The Web