आम आदमी पार्टी ने यूथ इकाई की भंग: प्रदेशाध्यक्ष बने रहेंगे अरुण हुड्‌डा

आम आदमी पार्टी के हरियाणा प्रभारी सुशील गुप्ता ने जारी किए आदेश...
 | 
प्रदेशाध्यक्ष अरूण हुड्‌डा बने रहेंगे
आप एक के बाद एक अपनी इकाई भंग कर रही है. हाल ही में आम आदमी पार्टी ने अपनी यूथ इकाई को भंग किया है. अरुण हुड्डा केवल यूथ प्रदेशाध्यक्ष पद पर बनेे हुए हैं.

हरियाणा - आम आदमी पार्टी ने हरियाणा में अपनी युवा इकाई को भी भंग कर दिया है। यूथ प्रदेशाध्यक्षण अरुण हुड्‌डा अपने पद पर बने रहेंगे। इसके अलावा सभी विंगस, जिला और विधानसभा स्तर की इकाइयों को भंग कर दिया गया है।

 

 

 

यूथ प्रदेशाध्यक्ष अरूण हुड्‌डा अपने पद पर बने रहेंगे

यह आदेश आम आदमी पार्टी के हरियाणा प्रभारी सुशील गुप्ता ने जारी किए हैं। इससे पहले आम आदमी पार्टी ने अपनी महिला इकाई और पश्चिमी जोन की सभी जिला और विधानसभा इकाइयों को भंग कर दिया था और अब यूथ ईकाई भी भंग कर दी गई है।
 

सुशील गुप्ता

निकाय चुनाव के बाद उतारे प्रधान पद के सिंबल

आप ने 46 निकायों में नगर प्रधान पद के उम्मीदवार के चुनावी सिंबल पर उतार दिए हैं। निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी केवल एक चेयरमैन बना सकी। निकाय चुनाव के बाद ही आप ने इकाइयां भंग करने की प्रक्रिया शुरू की। महिला अध्यक्ष पद पर केवल अनु कादयान और अरुण हुड्‌डा को यूथ ईकाई प्रदेशाध्यक्ष रहने की अनुमति दी गई है। आप अब पंचायती चुनाव सिंबल पर लड़ने की तैयारी कर रही है। आप ने जिला परिषद के चुनाव पार्टी सिंबल पर ही लड़ने की एलान करेगी।

Latest News

Featured

Around The Web