आम आदमी पार्टी ने गुजरात इकाई को किया भंग, जल्‍द होगी नई घोषणा

आम आदमी पार्टी ने ट्विटरपर बताया कि प्रदेश अध्यक्ष पद को छोड़कर सभी इकाइयों को भंग कर दिया गया है।
 | 
AAP
गुजरात के आगामी विधानसभा चुनावों को देखते हुए आम आदमी पार्टी ने राज्य की सभी इकाइयों को भंग कर दिया है। अने वाले दिनों में जल्द ही पार्टी नई इकाई की घोषणा करेगी। इसकी जानकारी आम आदमी पार्टी ने ट्विटर पर पोस्ट कर दी है।

अहमदाबाद : पंजाब के बाद अब गुजरात पर आम आदमी पार्टी की नजर है। आगामी राज्य चुनावों को लेकर आम आदमी पार्टी ने अपनी गुजरात इकाई को भंग कर दिया, जल्द ही एक नई राज्य इकाई की घोषणा की जाएगी। इसकी जानकारी आम आदमी पार्टी ने ट्विटर पर पोस्ट कर दी है। बता दें इस साल के अंत में गुजरात में विधानसभा चुनाव होने हैं। प्रदेश अध्यक्ष पद को छोड़कर सभी इकाइयों को भंग कर दिया गया है।

1

आम आदमी पार्टी ने ट्वीट कर लिखा, "अरविंद के मार्गदर्शन में आज गुजरात में प्रदेश कमेटी सहित आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष को छोड़कर सभी कमेटियों और पदों को भंग कर दिया गया है। जल्द ही नयी इकाई की घोषणा की जाएगी।" ये ऐलान सीएम अरविंद केजरीवाल के एक रोड शो के बाद किया गया। बता दें कि आज उत्तर गुजरात के मेहसाणा में दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने रोड शो किया था।

बता दें कि गुजरात के 33 जिलाध्यक्ष समेत करीब 50 पदों पर आम आदमी पार्टी नई नियुक्तियां करेगी। इनमें प्रदेश उपाध्यक्ष प्रदेश महासचिव प्रदेश सचिव जिला अध्यक्ष एवं प्रदेश प्रवक्ता मीडिया प्रभारी आदि के पद शामिल है। दरअसल गुजरात चुनावों के लिए आम आदमी पार्टी ने पूरी ताकत झोंक रखी है। अरविंद केजरीवाल गुजरात में एक के बाद एक दौरा करते हुए नजर आ रहे हैं।

Latest News

Featured

Around The Web