बीजेपी सरकार की गलत नीतियों से हर वर्ग परेशान - अभय चौटाला

10 जुलाई से प्रदेश के सभी जिलों का दौरा करेंगे अबे चौटाला, संगठन को मजबूत करेगी इनैलो 
 | 
Abhay chautala
आगामी 10 जुलाई से अभय चौटाला हरियाणा के सभी जिलों का दौरा करके संगठन को मजबूत करेंगे. इस दौरान वह प्रदेश भर के कार्यकर्ताओं से रूबरू होंगे. अभय चौटाला ने बताया कि सरकार की गलत नीतियों से प्रदेश का हर वर्ग परेशान है सरकार ने अभी तक अपना एक भी वादा पूरा नहीं निभाया है.

चंडीगढ.  इनेलो के प्रधान महासचिव एवं ऐलनाबाद के विधायक अभय सिंह चौटाला पार्टी संगठन को मजबूती देने के लिए रविवार से प्रदेश में जिला स्तरीय कार्यक्रमों की शुरूआत करेंगे। इस दौरान इनेलो नेता जहां पार्टी पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं और जनता से रूबरू होकर महंगाई, बेरोजगारी, कानून व्यवस्था, अग्निपथ योजना, रोजमर्रा की खाने की चीजों पर लगाए गए जीएसटी और किसानों को उनकी फसलों के उचित दाम न मिलने जैसे गंभीर मुद्दों पर चर्चा करेंगे वहीं भाजपा-गठबंधन सरकार द्वारा किए जा रहे भ्रष्टाचार और घोटालों जैसे महत्वपूर्ण मुद्दों को जनता के सामने रखेंगे।

इनेलो नेता पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों से भी अनुरोध करेंगे कि वह हर गांव व शहर में आम आदमी को इनेलो पार्टी एवं चौधरी देवी लाल की नीतियों के बारे में जागरूक करें और आम आदमी के सुख-दुख में भागीदार बनें।

इनेलो नेता ने कहा कि आज देश और प्रदेश का हर वर्ग महंगाई से त्रस्त है और रोजी-रोटी के लिए तरस रहा है। टमाटर, प्याज-आलू समेत सब्जियों, दालों एवं खाद्य तेल के दाम आसमान को छू रहे हैं लेकिन सरकार है कि जनता के दुख-दर्द को समझने के बजाय सत्ता के नशे में चूर आंखें मूंदे बैठी है। प्रदेश की गठबंधन सरकार की गलत नीतियों के कारण आज किसान, मजदूर, व्यापारी और अन्य जरूरतमंद तबका मूलभूत सुविधाओं से वंचित है।

इनेलो नेता 10 जुलाई से अपने कार्यक्रमों की शुरूआत फतेहाबाद से करेंगे उसके बाद 11 जुलाई को फरीदाबाद और पलवल, 12 जुलाई पानीपत और सोनीपत, 13 जुलाई मेवात और गुरूग्राम, 14 जुलाई झज्जर और रोहतक, 15 जुलाई करनाल और यमुनानगर, 16 जुलाई अम्बाला और पंचकुला, 19 जुलाई दादरी और भिवानी, 20 जुलाई हिसार और सिरसा, 21 जुलाई को जीन्द और कैथल के बाद 22 जुलाई को कुरूक्षेत्र में बैठक लेंगे। 

Latest News

Featured

Around The Web