भव्य बिश्नोई को मिला सांसद कार्तिकेय शर्मा का साथ, अपने प्रचार में ट्रेक्टर पर भव्य बने आदमपुर में सांसद कार्तिकेय शर्मा के सारथी

भव्य बिश्नोई के लिए सांसद कार्तिकेय शर्मा का प्रचार, आदमपुर के हर जनमानस तक पहुंच कर भव्य के लिए मांग रहे सांसद कार्तिकेय शर्मा वोट
 | 
7
सांसद कार्तिकेय शर्मा ने की आदमपुर की जनता से अपील की भ से भव्य और भ से भजनलाल दोनों की राशि एक है तो आदमपुर के बेटे को ज्यादा से ज्यादा वोट्स देकर विजयी बनाये.

हिसार - आदमपुर विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव में सभी दलों के प्रत्याशी और उनके समर्थक मैदान में प्रचार में जुटे हुए हैं. दीपावली के बाद कई दिग्गज नेता चुनावी प्रचार में दिखाई देने लगे हैं. इसी सिलसिले में भाजपा प्रत्याशी भव्य बिश्नोई के चुनाव प्रसार करने के लिए सांसद कार्तिकेय शर्मा पहुंचे. इस दौरान कार्तिकेय शर्मा ने कहा कि मेरी जीत ने आदमपुर का पूरा योगदान था और आदमपुर का यह चुनाव जीत हार की लड़ाई नहीं मार्जन की लड़ाई है कि भव्य रिकार्ड मार्जन से जीतेंगे.

7

भव्य को मैंने पूछा था कि आप राजनीति में क्यों आना चाहते है तो जो जवाब उन्होंने दिए उसमे भजनलाल जी सोच दिखी थी, आज देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राज में और प्रदेश मनोहर लाल जी के राज में तरक्की विकास के पथ पर है. 

8

प्रधानमंत्री ने धारा 370 खत्म कर देश का सपना पूरा किया और मुख्यमंत्री ने बिना पर्ची खर्ची के नौकरी के सपने को साकार किया जो मेरे पिता पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा का उठाया हुआ मुद्दा था. सांसद कार्तिकेय शर्मा ने की आदमपुर की जनता से अपील की भ से भव्य और भ से भजनलाल दोनों की राशि एक है तो आदमपुर के बेटे को ज्यादा से ज्यादा वोट्स देकर विजयी बनाये.

9

Latest News

Featured

Around The Web