कांग्रेस को देश और कम्यूनिस्ट पार्टी को पूरी दुनिया से ख़त्म कर देंगे- अमित शाह

देश में हर और बीजेपी ही बीजेपी होगी सब विरोधी पार्टी ख़तम हो जाएंगी
 | 
Amit Saha
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह अपने केरल दौरे में कांग्रेस और कम्युनिस्ट पार्टी पर बड़ा हमला बोला. तिरुवनंतपुरम में बीजेपी एससी सम्मेलन में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, पूरे देशभर से कांग्रेस धीरे-धीरे गायब हो रही है और पूरे दुनिया से कम्युनिस्ट पार्टी गायब हो रही है और अगर केरल में राजनीतिक भविष्य है तो केवल भाजपा का राजनीतिक भविष्य है.

दिल्ली.  केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अपने केरल दौरे में कांग्रेस और कम्युनिस्ट पार्टी पर बड़ा हमला बोला। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने तिरुवनंतपुरम में भाजपा के एससी सम्मेलन में कहा कि कांग्रेस धीरे-धीरे पूरे देश से गायब हो रही है और दुनिया भर से कम्युनिस्ट पार्टी गायब हो रही है और अगर केरल का राजनीतिक भविष्य है तो केवल भाजपा का राजनीतिक भविष्य है।

केरल में काम करने के लिए देशभक्ति, त्याग की ताकत और बहादुरी जरूरी : शाह

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, मैं केरल बीजेपी के कार्यकर्ताओं को बहुत-बहुत बधाई देता हूं क्योंकि पूरे देश में काम करने के लिए बीजेपी को सिर्फ देशभक्ति की जरूरत है, लेकिन केरल में काम करने के लिए देशभक्ति और बलिदान देने की ताकत और बहादुरी तीनों ही हैं. चाहिए।

अमित शाह ने केरल में सहकारी समिति का दौरा किया

केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने तिरुवनंतपुरम में मछुआरा समुदाय के कल्याण की दिशा में काम करने वाली सहकारी समिति मत्स्यफेड सहकारी का दौरा किया।

पुडुचेरी ने बुनियादी ढांचा परियोजना के लिए 2200 करोड़ रुपये की केंद्रीय सहायता मांगी

पुडुचेरी ने केंद्र शासित प्रदेश में हवाई अड्डे के विस्तार सहित महत्वपूर्ण बुनियादी ढांचा परियोजनाओं के लिए 2,200 करोड़ रुपये की केंद्रीय सहायता मांगी है। पुडुचेरी के उपराज्यपाल तमिलिसाई सुंदरराजन ने शनिवार को केरल के तिरुवनंतपुरम में 30 वीं दक्षिणी क्षेत्रीय परिषद की बैठक में अपने भाषण में हवाई अड्डे के विस्तार के लिए पड़ोसी तमिलनाडु से केंद्र शासित प्रदेश की जमीन की मांग को दोहराया। बैठक की अध्यक्षता केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने की और केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन और तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने भाग लिया। 

Latest News

Featured

Around The Web