बुजुर्ग अन्ना हज़रे का गलत राजनीतिक इस्तेमाल कर रही है BJP- अरविन्द केजरीवाल

भाजपा मुझे निशाना बनाने के लिए अन्ना हजारे का कर रही इस्तेमाल
 | 
केजरीवाल
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने सरिता विहार में एक निर्माणाधीन सरकारी अस्पताल का निरीक्षण किया। यहां 330 बेड का नया अस्पताल बनाया जा रहा है। इस दौरान केजरीवाल ने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान जरूरत को देखते हुए ऐसे कुल सात अस्पताल शुरू किए गए थे। वहीं वह भाजपा हमलावर नजर आए। उन्होंने नई शराब नीति को लेकर सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे द्वारा भेजे गए पत्र को लेकर कहा कि भाजपा उन्हें निशाना बनाने के लिए उनका इस्तेमाल कर रही है।

दिल्ली. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने सरिता विहार में एक निर्माणाधीन सरकारी अस्पताल का निरीक्षण किया. यहां 330 बेड का नया अस्पताल बनाया जा रहा है। इस दौरान केजरीवाल ने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान जरूरत को देखते हुए ऐसे कुल सात अस्पताल शुरू किए गए. साथ ही उन्हें बीजेपी हमलावर के तौर पर देखा गया. नई शराब नीति को लेकर सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे द्वारा भेजे गए पत्र के बारे में उन्होंने कहा कि भाजपा उनका इस्तेमाल उन्हें निशाना बनाने के लिए कर रही है.

इस दौरान उन्होंने कहा कि यह स्थान 20-25 साल पहले एक अस्पताल के लिए निर्धारित किया गया था। इसके बाद हर पार्टी यहां नारियल तोड़ती थी, लेकिन बनाने का शायद किसी का इरादा नहीं था। दावा किया कि आप सरकार स्वास्थ्य और शिक्षा पर सबसे ज्यादा ध्यान दे रही है।

उन्होंने उम्मीद जताई है कि अक्टूबर-नवंबर तक यह अस्पताल बनकर तैयार हो जाएगा। दिसंबर के अंत या जनवरी के अंत तक बन रहे अन्य छह अस्पताल भी बनकर तैयार हो जाएंगे। साथ ही नई शराब नीति को लेकर सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे द्वारा भेजे गए पत्र को लेकर केजरीवाल ने कहा है कि बीजेपी अन्ना हजारे का इस्तेमाल उन्हें निशाना बनाने के लिए कर रही है. सीएम केजरीवाल ने दावा किया कि डिप्टी सीएम सिसोदिया को सीबीआई ने अनौपचारिक रूप से क्लीन चिट दे दी थी, लेकिन एक हफ्ते या 10 दिनों में राजनीतिक दबाव में गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अन्ना ने पत्र भेजकर केजरीवाल को सलाह दी है

शराब नीति को लेकर देश के जाने माने सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पत्र लिखा है. पत्र में अन्ना ने केजरीवाल की खिंचाई करते हुए कहा, 'आप भी सत्ता के नशे में डूब गए हैं. यह किसी बड़े आंदोलन से पैदा हुई पार्टी को शोभा नहीं देता. 

Latest News

Featured

Around The Web