​​​​800 करोड़ में 40 आप विधायक तोड़ने की फिराक में BJP- अरविंद केजरीवाल

केजरीवाल का आरोप-  बीजेपी ने AAP के 40 विधायक तोड़ने के लिए रखा है 
 | 
Aap
अरविंद केजरीवाल ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा, “दिल्ली सरकार गिराने के लिए इन्होंने(BJP ने) 800 करोड़ रखे हैं। प्रति MLA 20 करोड़, 40 MLA तोड़ना चाहते हैं। देश जानना चाहता है कि ये 800 करोड़ किसके हैं, कहां रखे हैं? हमारा कोई MLA नहीं टूट रहा। सरकार स्थिर है। दिल्ली में चल रहे सभी अच्छे काम जारी रहेंगे।”

दिल्ली. दिल्ली में आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया है कि बीजेपी अरविंद केजरीवाल की सरकार गिराना चाहती है. ऐसे में वह पार्टी के 40 विधायकों को पैसे का लालच देकर लुभाने की कोशिश कर रही हैं. आप की ओर से कहा गया कि बीजेपी हमारे विधायकों को 800 करोड़ रुपये में खरीदना चाहती है लेकिन हम अपने विधायकों के संपर्क में हैं, वे कहीं नहीं जा रहे हैं.

बीजेपी पर आरोप लगाते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा, ''उन्होंने (भाजपा ने) दिल्ली सरकार को गिराने के लिए 800 करोड़ रखे हैं. प्रति विधायक 20 करोड़, 40 विधायक को तोड़ना चाहते हैं. देश जानना चाहता है कि ये 800 करोड़ कौन हैं, कहां रखे हैं? हमारा कोई विधायक नहीं टूट रहा। सरकार स्थिर है। दिल्ली में जो भी अच्छा काम चल रहा है, वह चलता रहेगा।"

वहीं आप विधायक दिलीप पांडे ने कहा कि हमारी एक सहयोगी से बात हुई और उन्होंने बताया कि बीजेपी आप के करीब 40 विधायकों को तोड़ने की कोशिश कर रही है और हर विधायक को 20 करोड़ रुपये दिए जा रहे हैं. ऐसे में आप विधायकों को तोड़ने में बीजेपी कुल मिलाकर करीब 800 करोड़ रुपये लगा रही है. इतना पैसा काला धन ही हो सकता है। सवाल यह है कि यह आठ सौ करोड़ रुपये कौन है?

दिलीप पांडे ने कहा, 'दिल्ली और देश की जनता जानना चाहती है कि बीजेपी के पास 800 करोड़ का काला धन कहां से आया? इस काले धन की सीबीआई और ईडी से जांच होनी चाहिए तभी दूध दूध होगा और पानी का पानी संभव होगा।

25 अगस्त गुरुवार को केजरीवाल ने दिल्ली में अपने सभी विधायकों की बैठक बुलाई, जिसमें 62 में से 54 विधायकों ने हिस्सा लिया. आपको बता दें कि दिल्ली से बाहर होने के कारण आप के सात विधायक केजरीवाल की इस बैठक में शामिल नहीं हो सके. इसके अलावा मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप में जेल में बंद एक विधायक सत्येंद्र जैन ने भी इसमें हिस्सा नहीं लिया।

वहीं, सीएम अरविंद केजरीवाल द्वारा बुलाई गई आप विधायकों की बैठक पर आप विधायक और नेता आतिशी मार्लेना ने कहा कि बीजेपी पिछले कई दिनों से दिल्ली सरकार गिराने की कोशिश कर रही है. इससे पहले भी उन्होंने केजरीवाल सरकार को गिराने की कोशिश की थी. आतिशी ने कहा कि कई विधायकों ने सूचित किया है कि भाजपा ने उन्हें 20-20 करोड़ रुपये की पेशकश की है।

पार्टी प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि भाजपा ने आप के 12 विधायकों से पाला बदलने के लिए संपर्क किया था। उन्होंने कहा है कि फिलहाल वह आपके साथ हैं। 

Latest News

Featured

Around The Web