बीजेपी की प्रदेश कार्यकारिणी बैठक में प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हरियाणा में ट्रिपल इंजन की सरकार बनेगी।

हिसार में जीजेयू के चौधरी रणबीर सिंह ऑडिटोरियम में प्रदेश कार्यकारिणी में पार्टी ने आगामी निगम निकाय के चुनावों को लेकर समीक्षा बैठक की। ओमप्रकाश धनखड़ कहाकिने नगर निकाय चुनाव में भाजपा के सामने कोई भी दूसरी पार्टी नहीं टिकेगी।
 | 
बीजेपी
नगर निकाय चुनाव में भाजपा के सामने कोई भी दूसरी पार्टी नहीं टिकेगी। प्रदेश में सभी निकाय चुनाव जीतकर ट्रिपल इंजन सरकार बनेगी, इसलिए कार्यकारिणी की बैठक में निकाय चुनाव का विषय सबसे अहम होगा। भाजपा ही एकमात्र राजनीतिक पार्टी है, जो संगठनात्मक रूप से अन्य पार्टियों से न केवल मजबूत है, बल्कि अनुशासित भी है।

हिसार: हिसार स्थित गुरु जम्भेश्वर विश्विद्यालय के चौधरी रणवीर सिंह ऑडोटोरियम में बीजेपी की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक हुई। जिसमें मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, गृह व स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज समेत बीजेपी के तमाम बड़े नेता पहुंचे। प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में बीजेपी ने आगामी निगम निकाय के चुनाव समेत विभिन्न मुद्दों पर चर्चा हुई। जीजेयू के चौधरी रणबीर सिंह ऑडिटोरियम में भाजपा की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में पार्टी कार्यक्रमों की समीक्षा और आगामी नए कार्यक्रमों की रूपरेखा तैयार की। निकाय चुनाव से पहले हो रही इस बैठक को काफी अहम माना जा रहा है। पार्टी के प्रदेश प्रभारी विनोद तावड़े,प्रदेश अध्यक्ष ओम् प्रकाश धनखड़,संगठनमंत्री रविंद्र राजू, सभी सांसद, मंत्री व विधायक तथा प्रदेश पदाधिकारी भी उपस्थित रहे।

ट्रिपल इंजन की सरकार बनेगी।

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने पत्रकारों से बातचीत भी की। उन्होंने कहा कि नगर निकाय चुनाव भी भाजपा के लिए अहम मुद्दा है। नगर निकाय चुनाव में भाजपा के सामने कोई भी दूसरी पार्टी नहीं टिकेगी। प्रदेश में सभी निकाय चुनाव जीतकर ट्रिपल इंजन सरकार बनेगी, इसलिए कार्यकारिणी की बैठक में निकाय चुनाव का विषय सबसे अहम होगा। भाजपा ही एकमात्र राजनीतिक पार्टी है, जो संगठनात्मक रूप से अन्य पार्टियों से न केवल मजबूत है, बल्कि अनुशासित भी है। इसलिए हर बार की तरह इस बार भी पार्टी कार्यकर्ताओं को अनुशासन को सबसे महत्वपूर्ण मानकर चलने की बात दोहराई जाए, ताकि स्थानीय निकायों के चुनाव से जीत हासिल करके हरियाणा में भाजपा अपनी तीसरी बार सरकार बना सके।

हरियाणा में कुल 46 शहरों में चुनाव होने हैं जिनमें 18 नगर परिषद और 31 नगर पालिकाएं शामिल हैं. नगर परिषद और नगर पालिकाओं के लिए हरियाणा में 19 जून को मतदान होगा व 22 जून को नतीजे घोषित किये जायेंगे

Latest News

Featured

Around The Web