भाजपा सांसद के जे अल्फोंस का केरल सरकार पर निशाना

सांसद केजे अल्फोंस ने  कहा - आतंकवाद का हब बन गया है केरल
 | 
Kj
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सांसद केजे अल्फोंस ने शनिवार को दावा किया कि केरल में कुछ ऐसे जिले हैं जहां लोग सऊदी अरब की तरह महसूस करते हैं और राष्ट्र विरोधी सोच एक निश्चित ड्रेस कोड से उत्पन्न होती है।

तिरुवनन्तपुरम. केरल में बढ़ते कट्टरपंथ से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राज्यसभा सांसद केजे अल्फोंस बेहद खफा हैं। अल्फोंस ने शनिवार को दावा किया कि केरल में कुछ ऐसे जिले हैं, जहां लोग 'सऊदी अरब की तरह' महसूस करते हैं और राष्ट्र विरोधी सोच एक निश्चित 'ड्रेस कोड' से उत्पन्न होती है।

नजरिए में बदलाव से समस्या'

केरल में बढ़ते कट्टरपंथ के बारे में चिंता व्यक्त करते हुए अल्फोंस ने कहा, 'केरल में हम कट्टरपंथी इस्लाम की ओर एक क्रांतिकारी बदलाव देखते हैं। यह बेहद दुखद है। यदि आप केरल के किसी जिले में जाते हैं, तो आपको ऐसा लगेगा जैसे आप सऊदी अरब में हैं। मुझे लुक्स से कोई दिक्कत नहीं है, समस्या नजरिए में बदलाव से हैं।

कथित भड़काऊ नारेबाजी के सिलसिले में केरल उच्च न्यायालय द्वारा पुलिस को पीएफआई के खिलाफ उचित कार्रवाई करने का निर्देश देने के बारे में बात करते हुए अल्फोंस ने कहा कि आखिरकार उच्च न्यायालय ने केरल सरकार को आयोजकों के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्देश दिया है। कोई भी व्यक्ति जो एक आयोजक है, रैली में जो कुछ भी होता है, उसके लिए जिम्मेदार होता है। 

आतंकवाद का केंद्र बन गया है केरल'

अल्फोंस ने कहा, 'कम्युनिस्ट सरकार और साथ ही कांग्रेस सरकार वोट के लिए इन कट्टरपंथी मुस्लिम तत्वों पर निर्भर है।' इससे पहले, उन्होंने यह भी कहा कि केरल आतंकवाद का केंद्र बन गया है। उन्होंने कहा, 'आतंकवाद के लिए बड़ी भर्ती केरल से होती है और एसडीपीआई और पीएफआई भर्ती के लिए अल्पसंख्यकों को निशाना बनाते हैं।'

Latest News

Featured

Around The Web