BJP सांस लेने पर भी लगा सकती है GST, बोले भगवंत मान

हिमाचल में ऑक्सीजन ज्यादा है तो BJP सांस लेने पर भी लगा सकती है जीएसटी
 | 
सीएम मान
हिमाचल प्रदेश के पालमपुर में आम आदमी पार्टी की एक जनसभा में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत ने भारतीय जनता पार्टी पर तंज कसते हुए कहा, अब तो सांस ही बची है जिसपर अभी तक इस सरकार ने टैक्स नहीं लगाया है। हिमाचल प्रदेश में ऑक्सीजन ज्यादा तो ऐसा हो सकता है कि बीजेपी यहां पर सांस लेने पर भी जीएसटी लगा सकती है। पंजाब सीएम ने कहा, दिल्ली का विधानसभा चुनाव होना था 2020 में प्रचार जोर-शोर से चल रहे थे। चल रहा था। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जनता से कहा काम अच्छे न लगे हों तो वोट मत देना।

शिमला. हिमाचल प्रदेश के पालमपुर में आम आदमी पार्टी की एक जनसभा में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत ने भारतीय जनता पार्टी पर तंज कसते हुए कहा, ''बस सांस बाकी है जिस पर इस सरकार ने अब तक टैक्स नहीं लगाया है.'' हिमाचल प्रदेश में ऑक्सीजन ज्यादा हो सकती है ताकि बीजेपी यहां सांस लेने पर भी जीएसटी लगा सके. पंजाब के सीएम ने कहा, दिल्ली के विधानसभा चुनाव 2020 में होने थे, प्रचार जोरों पर चल रहा था. चल रहा था। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जनता से कहा कि काम अच्छा नहीं है तो वोट न करें.

ऐसा कहने की हिम्मत सिर्फ आम आदमी पार्टी में है। क्या बीजेपी लोगों से 5 साल के हमारे काम के लिए वोट मांगकर हिमाचल चुनाव में वोट मांग सकती है? बीजेपी सिर्फ जुमला बनाने आती है, अब तक जुमले से हवा से हवा में बात की है ताकि लोग भावुक होकर उन्हें वोट दें. भगवंत मान ने पूछा, क्या आपके खाते में 15 लाख रुपए आए? बीजेपी के इस जुमले का सबसे ज्यादा शिकार महिलाएं हुईं. साल 2016 में अचानक मोदी जी ने नोटबंदी कर दी।

इस विमुद्रीकरण का सबसे बड़ा प्रभाव हमारी माताओं और बहनों पर पड़ा। वह हर काम से कुछ पैसे बचाती थी। क्योंकि उन्हें लगता था कि ये चीजें बुरे वक्त में आती हैं। बचत नहीं भी हुई तो यह पैसा खर्च हो जाएगा। आधी रात को जब मोदी जी ने नोटबंदी की घोषणा की तो हमारी मां-बहनें सबसे बुरी स्थिति में फंस गई थीं। अगर आप पति को बताते हैं तो आपको जवाब देना होगा कि यह पैसा कहां से आया और अगर नहीं बताया तो यह नोट सिर्फ एक कागज का टुकड़ा रह जाता। वह बैंक नहीं जा सकती थी।

भगवंत मान ने कहा कि महंगाई का खामियाजा महिलाएं ही उठाती हैं क्योंकि उन्हें किचन का बजट पता होता है. कितने में बिक रहा है सिलेंडर? पंजाब में सांसों पर जीएसटी नहीं है, बस इतना ही बचा है। हिमाचल में ऑक्सीजन ज्यादा है, शायद सरकार इस पर भी टैक्स लगाए। पंजाब के सीएम ने कहा कि मुझे डर है कि कहीं मैं सांस लेने का कोटा न बना लूं. गरीब बच्चों को अपना जीवन बदलना है तो उन्हें काम करना होगा। वहीं जब जनता उनसे कुछ उम्मीद करती है तो कहते हैं कि खजाना खाली पड़ा है. 

Latest News

Featured

Around The Web