‘सत्ता के अहंकार में चूर बीजेपी’, सैलजा बोलीं- सरकार की लूटनीति के कारण सारे रिकॉर्ड तोड़ रही महंगाई

प्रदेश की बीजेपी-जेजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए सैलजा ने कहा कि आज प्रदेश का हर वर्ग ठगा हुआ महसूस कर रहा है.
 | 
कुमारी सैलजा
कुमारी सैलजा ने कहा कि आज देश और प्रदेश के हालत बेहद चिंतनीय हैं. मौजूदा केंद्र सरकार के जनविरोधी रवैये के कारण हर वर्ग त्राहि-त्राहि कर रहा है. यह सरकार साजिशन देशवासियों को परेशान करने वाली नीतियां बना रही है.

हिसार - कांग्रेस की पूर्व प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा को कांग्रेस वर्किंग कमेटी का सदस्य बनाए जाने पर हिसार में रविवार को उनका अभिनंदन किया गया. इस मौके पर हरियाणा कांग्रेस की पूर्व प्रदेश अध्यक्ष कुमारी सैलजा ने कहा कि आज देश और प्रदेश के हालत बेहद चिंतनीय हैं. मौजूदा केंद्र सरकार के जनविरोधी रवैये के कारण हर वर्ग त्राहि-त्राहि कर रहा है.

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कुमारी सैलजा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी जी और राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी मौजूदा सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ संघर्षरत है. उन्होंने कहा कि पार्टी आलाकमान द्वारा उन्हें जो जिम्मेदारी सौंपी गई है, उसे वे पूरी निष्ठा से निभाएंगी.

सैलजा ने कहा, यह सरकार साजिशन देशवासियों को परेशान करने वाली नीतियां बना रही है. कृषि विरोधी काले कानून लाकर किसानों को बर्बाद करने की साजिश रची गई. जब इस साजिश को पहचानकर किसानों ने विरोध किया तो सरकार ने काले कानून वापस ले लिए. अब सरकार ने अग्निपथ योजना लाकर देश के युवाओं के साथ भद्दा मजाक किया है.

प्रदेश की बीजेपी-जेजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए सैलजा ने कहा कि आज प्रदेश का हर वर्ग ठगा हुआ महसूस कर रहा है. यह सरकार हरियाणा के इतिहास की सबसे विफल सरकार साबित हो रही है. कुमारी सैलजा ने कहा कि बीजेपी सरकार का ध्यान केवल संवैधानिक एजेंसियों का दुरुपयोग कर अपने विरोधियों को परेशान करने पर केंद्रित है.

सैलजा ने अग्निपथ से लेकर जीएसटी जैसे कई मुद्दों को लेकर सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि इस योजना के खिलाफ युवा अपनी आवाज लगातार उठा रही है, मगर सरकार अपनी जिद पर अड़ी हुई है. वहीं सरकार की लूटनीति के कारण आज देश में महंगाई सारे रिकॉर्ड तोड़ रही है. सरकार लगातार टैक्स लगाकर आम जनता को लूटने का कार्य कर रही है.

वहीं कांग्रेस को लेकर कुमारी सैलजा ने कहा कि कांग्रेस में बुरा वक्त पहले भी आया था लेकिन हमारे कार्यकर्ताओं का हौंसला नहीं टूटा.आज भी ऐसा ही समय है. हम डरने वाली नहीं हैं. हमें अपने नेता राहुल गांधी, सोनिया गांधी के लिए खड़ा होना पड़ेगा. हमें गर्व है कि हम ऐसी पार्टी के सिपाही है, जिसने देश को आजादी दिलाई.

Latest News

Featured

Around The Web