बीजेपी आलाकमान ने सीएम योगी और दोनों डिप्टी सीएम को किया तलब! आज जाएंगे दिल्ली

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और दोनों डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और बृजेश पाठक दिल्ली जाएंगे. जानकारी के मुताबिक तीनों नेताओं को दिल्ली तलब किया गया है.
 | 
सीएम योगी, दोनों डिप्टी सीएम
यूपी में ट्रांसफर को लेकर बीते दिनों से चल रहे विवाद के बाद अब एक बड़ी खबर सामने आई है. राज्य के सीएम योगी आदित्यनाथ और दोनों डिप्टी सीएम को दिल्ली बुलाया गया है. तीनों नेताओं को बीजेपी आलाकमान ने तलब किया है.

लखनऊ – यूपी में ट्रांसफर को लेकर बीते दिनों से चल रहे विवाद के बाद अब एक बड़ी खबर सामने आई है. आज राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) और दोनों डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) और बृजेश पाठक (Brajesh Pathak) दिल्ली (Delhi) जाएंगे. जानकारी अनुसार तीनों नेताओं को दिल्ली तलब किया गया है.

बताया जा रहा है कि सीएम योगी आदित्यनाथ शुक्रवार की शाम दिल्ली जाएंगे. वहीं डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य गुरुवार की देर शाम हो ही दिल्ली पहुंच चुके हैं. इसके अलावा डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक के भी शुक्रवार को दोपहर बाद दिल्ली जाने बात सामने आई है. हालांकि कहा जा रहा है कि तीनों दिल्ली में द्रौपदी मुर्मू के राष्ट्रपति चुने जाने के बाद उन्हें बधाई देने के लिए दिल्ली जा रहे हैं.

यूपी में बीते दिनों हुए ट्रांसफर के बाद कई मंत्रियों के इस्तीफे की अटकलें आई थीं. इसके बाद अब सीएम योगी आदित्यनाथ के दिल्ली जाने की खबर सामने आई है. माना जा रहा है कि ये सभी पार्टी आलाकमान से मुलाकात करेंगे. यूपी में बीते दिनों हुए हालिया विवाद और उसके बाद इस्तीफे की अटलकों के बाद माना जा रहा है कि इस पूरे घटनाक्रम चर्चा होगी.

बताया जा रहा है कि शुक्रवार शाम शाम 6:30 बजे सीएम योगी दिल्ली जाएंगे. इसके अलावा यूपी के स्वास्थ्य मंत्री और डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक भी शुक्रवार की दोपहर तीन बजे दिल्ली जाएंगे. वहीं डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य गुरुवार की देर शाम हो ही दिल्ली पहुंच चुके हैं.

Latest News

Featured

Around The Web