कांग्रेस के प्रदर्शन पर बोली बीजेपी, 'पार्टी कार्यालय को ही उपद्रव का केंद्र बना दिया'

कांग्रेस कार्यकर्ताओं की तरफ से उग्र प्रदर्शन किया जा रहा है और टायर जलाकर विरोध जताया जा रहा है।
 | 
sudhanshu
राहुल गांधी से लगातार तीसरे दिन ईडी की पूछताछ जारी है। इस बीच, बीजेपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि कांग्रेस 70 साल में लगातार बौनी होती चली गई। पार्टी कार्यालय को ही उपद्रव का केंद्र बना दिया।

नई दिल्ली : कांग्रेस नेता राहुल गांधी से ईडी की पूछताछ को लेकर बवाल जारी है। एक तरफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं की तरफ से उग्र प्रदर्शन किया जा रहा है तो वहीं दूसरी तरफ पुलिस लगातार प्रदर्शनकारियों पर कार्रवाई कर रही है। इसी बीच बीजेपी ने कांग्रेस के लगाए आरोपों का जवाब दिया है। बीजेपी ने कहा है कि, जिस पार्टी के दो पूर्व प्रधानमंत्रियों ने सरकार में रहते हुए खुद को ही भारत रत्न दे दिया वो आज हम पर आरोप लगा रही है।

बीजेपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि, कांग्रेस 70 साल में लगातार बौनी होती चली गई। बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि कांग्रेस नेताओं का प्रदर्शन ये बताता है कि कांग्रेस केवल परिवार की पार्टी है नहीं तो राहुल गांधी के लिए सभी मुख्यमंत्रियों का तीन दिन तक दिल्ली में आकर प्रदर्शन करने का दूसरा कारण बताया ही नहीं जा सकता है। राहुल गांधी कांग्रेस के अध्यक्ष नहीं हैं। वो सिर्फ एक सांसद हैं और कोई वरिष्ठ सांसद नहीं हैं। जबकि उनसे ज्यादा सीनियर सांसद पार्टी में मौजूद हैं।

सुधांशु त्रिवेदी ने कहा का कांग्रेस ने पहले पार्टी की संपत्ति अपने नाम की। अब पार्टी कार्यालय को ही उपद्रव का केंद्र बना दिया। सरकारी एजेंसियों को काम करने से रोकने के लिए दबाव बनाया जा रहा है। ये सब जो हो रहा है उससे साफ हो रहा है कि अगर तीन दिन से ये जमावड़ा हुआ है उसका वास्तविक मतलब क्या है। ये कांग्रेस के चरित्र को उजागर करता है। हिंसा की आड़ लेकर भ्रष्टाचार का छिपाने की कोशिश हो रही है। गांधी जी के दौर से सोनिया गांधी के दौर में आते-आते कांग्रेस कितनी छोटी और बौनी होती जा रही है।

बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी पूछताछ के लिए बुधवार को लगातार तीसरे दिन प्रवर्तन निदेशालय के समक्ष पेश हुए। सीआरपीएफ जवानों की ‘‘जेडश्रेणी की सुरक्षा के साथ राहुल गांधी सुबह करीब साढ़े 11 बजे ईडी मुख्यालय पहुंचे। उनके साथ उनकी बहन और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी मौजूद रहीं।

Latest News

Featured

Around The Web