बीजेपी दुन‍िया का सबसे बड़ा विधायक किडनैपिंग गैंग संजय सिंह का आरोप!

हमने पंजाब के सभी MLA को दिल्ली बुलाया है बीजेपी सरकार तोड़ना चाहती है।
 | 
Kejriwal
संजय सिंह ने एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा, “भारतीय जनता पार्टी खुद को दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी होने का दावा करती है, लेकिन वो दुन‍िया का सबसे बड़ा विधायकों को किडनैप करने वाला किडनैपिंग गैंग है। उसका पूरा फोकस-ऑपरेशन लोटस है। उसका ऑपरेशन लोकतंत्र की हत्या, संविधान की हत्या करने का है।”

दिल्ली।  आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने गुरुवार (15 सितंबर) को बीजेपी पर बड़ा हमला बोला. उन्होंने कहा, 'भाजपा दुनिया का सबसे बड़ा विधायक अपहरण गिरोह है। वह विधायकों को खरीदने का धंधा करती हैं। बीजेपी विधायकों को खरीद कर देश भर की सरकारों को गिराने का काम करती है.

संजय सिंह ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, 'भारतीय जनता पार्टी खुद को दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी होने का दावा करती है, लेकिन यह विधायकों का दुनिया का सबसे बड़ा अपहरण गिरोह है। उनका पूरा फोकस-ऑपरेशन कमल है। उसका ऑपरेशन लोकतंत्र को मारना, संविधान को मारना है।"

उन्होंने कहा कि बीजेपी अपने चुनाव चिन्ह के नाम पर विधायकों को खरीदने का धंधा करती है. विधायकों की खरीद-फरोख्त कर यह देश भर की सरकारों को गिराने का काम करती है। यह प्रयोग किसी एक राज्य में नहीं बल्कि मध्य प्रदेश, कर्नाटक, बंगाल में किया गया। उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी सीबीआई-ईडी का डर दिखाकर सरकारों को गिराने का काम करती है.

25 करोड़ का ऑफर:

संजय सिंह ने कहा कि भाजपा का जो प्रयोग दिल्ली में विफल हुआ वह अब पंजाब में होने जा रहा है। आप विधायकों को तोड़ने के लिए दिल्ली में जो बजट 800 करोड़ रुपये था, वह पंजाब में बढ़कर 1,375 करोड़ रुपये हो गया है। जिसमें 55 विधायकों को तोड़ने का लक्ष्य है। संजय सिंह ने कहा कि प्रत्येक विधायक को 25-25 करोड़ देने का प्रस्ताव है.

संजय सिंह के इन आरोपों के साथ ही आम आदमी पार्टी ने पंजाब से अपने सभी विधायकों को दिल्ली बुलाया है. ये सभी विधायक दिल्ली में अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करेंगे. माना जा रहा है कि केजरीवाल विधायकों से मिलकर उन्हें टटोलने की कोशिश करेंगे.

दिल्ली आबकारी नीति को लेकर बीजेपी द्वारा शेयर किए गए स्टिंग वीडियो को पलटते हुए मनीष सिसोदिया ने गुरुवार को एक ट्वीट में लिखा, ''सीबीआई ने मेरे घर पर छापा मारा, कुछ नहीं मिला. लॉकर में कुछ नहीं मिला. सीबीआई/ईडी ने जांच की, कुछ नहीं मिला. अब बीजेपी लेकर आई है. स्टिंग। सीबीआई/ईडी को भी इस स्टिंग की जांच करनी चाहिए। अगर आरोप सही हैं, तो मुझे सोमवार तक गिरफ्तार कर लें। अन्यथा, पीएम जी को सोमवार को झूठा स्टिंग करने के लिए मुझसे माफी मांगनी चाहिए।" 

Latest News

Featured

Around The Web