कांग्रेस का बड़ा आरोप, उदयपुर हत्याकांड के आरोपी से बीजेपी नेताओं का संबंध

कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने आज दिल्ली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर जमकर हमला बोला है.
 | 
पवन खेड़ा
पवन खेड़ा ने कहा, 'देश पर गंभीर खतरा मंडरा रहा है, मुंह में राष्ट्रवाद, बगल में छुरी! उदयपुर में कन्हैयालाल के हत्यारे रियाज अटारी के संबंध बीजेपी नेताओं के साथ सामने आए हैं. रियाज बीजेपी के वरिष्ठ नेता गुलाबचंद कटारिया के अनेक कार्यक्रमों में शामिल होते थे.

नई दिल्ली – राजस्थान के उदयपुर हत्याकांड को लेकर सियासत गरमाती जा रही है. जहां पहले बीजेपी ने कांग्रेस सरकार पर तुष्टिकरण का आरोप लगाया तो वहीं अब कांग्रेसी की तरफ से बीजेपी पर पलटवार किया गया है. कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने आज दिल्ली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है. पवन खेड़ा ने कहा, मुंह में राष्ट्रवाद, बगल में छुरी !

बीजेपी पर निशाना साधते हुए पवन खेड़ा ने कहा, 'देश पर गंभीर खतरा मंडरा रहा है, मुंह में राष्ट्रवाद, बगल में छुरी! उदयपुर में कन्हैयालाल के हत्यारे रियाज अटारी के संबंध बीजेपी नेताओं के साथ सामने आए हैं. आरोपी रियाज अटारी बीजेपी के वरिष्ठ नेता गुलाबचंद कटारिया के अनेक कार्यक्रमों में शामिल होते थे.

वहीं बीजेपी नेता इरशाद चयनवाला और ताहिर ने सोशल मीडिया पर रियाज अटारी को बीजेपी कार्यकर्ता बताया है. उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि, पुलवामा पर सवाल उठे कि साढ़े तीन सौ किलो आरडीएक्स कहां से आए? डीएसपी देवेंद्र सिंह की जांच नहीं हुई! माजरा क्या है? पवन खेड़ा ने कहा कि बीजेपी कांग्रेस पर आरोप लगाती है, लेकिन मोहम्मद रियाज के बीजेपी से संबंध हैं.


पवन खेड़ा ने वायरल तस्वीरों पर आगे बात करते हुए कहा कि किसी सामाजिक कार्यक्रम में चित्र होना एक अलग बात होती है. ये हो सकता है, आप पत्रकार है, आपके साथ भी बहुत से सेल्फी खींचवाते हैं. लेकिन यह गंभीर है कि फेसबुक पोस्ट पर यह लिखा जा रहा है कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता रियाज अंसारी उमरा गए, यहां उन्होंने दुआएं मांगी.

खेड़ा ने कहा कि ये आज की पोस्ट नहीं है. 2018, 2019, 2020 और 2021 ऐसी तमाम पोस्ट है, जिसमें रियाज अंसारी बीजेपी नेता के रूप में सामने आ रहा है. पवन खेड़ा ने कहा कि आज जो कन्हैयालाल के हत्यारे मोहम्मद रियाज को लेकर खुलासा हुआ है, उसके बाद अगर यह सवाल उठता है कि कांग्रेस सवाल क्यों उठाती है, तो माफ कीजिए, इस देश में फिर बहुत कुछ गलत हो रहा है.

बता दें कि बीजेपी नेता गुलाबचंद कटारिया के साथ हत्यारे रियाज की फोटो सामने आने के बाद कांग्रेस विपक्ष पर हमलावर हो गई है. पवन खेड़ा ने कहा है कि फेसबुक पोस्ट साबित करता है कि कन्हैया लाल का हत्यारा आतंकी रियाज अटारी बीजेपी का सक्रिय सदस्य है, आज शाम तक बीजेपी को इस पर जवाब देना चाहिए.

Latest News

Featured

Around The Web