फ्लोर टेस्ट से पहले बिहार में CBI का एक्शन! RJD ने बताया घटिया राजनीति

आरजेडी के नेता सुनील सिंह के ठिकानों पर CBI की छापेमारी
 | 
बिहार
बिहार में बुधवार, 24 अगस्त को विधानसभा में फ्लोर टेस्ट होने से पहले पटना में केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीआई की छापेमारी की खबर सामने आई है। बता दें कि जॉब के बदले जमीन मामले में पटना में RJD एमएलसी सुनील सिंह और राज्यसभा सांसद अशफाक करीम के यहां सीबीआई ने छापेमारी की है। इसके अलावा फ़ैयाज़ अहमद और सुबोध रॉय के ठिकानों पर भी रेड जारी है।

पटना. बिहार में बुधवार 24 अगस्त को विधानसभा में फ्लोर टेस्ट से पहले पटना में केंद्रीय जांच एजेंसी की छापेमारी की खबर सामने आई है. बता दें कि सीबीआई ने जमीन लेन-देन मामले में पटना में राजद एमएलसी सुनील सिंह और राज्यसभा सांसद अशफाक करीम के यहां छापेमारी की है. इसके अलावा फैयाज अहमद और सुबोध रॉय के ठिकानों पर भी छापेमारी चल रही है.

राजद एमएलसी और बिस्कोमान पटना के अध्यक्ष सुनील सिंह ने अपने आवास पर सीबीआई की छापेमारी पर कहा, “यह सब जानबूझकर किया जा रहा है। इसका कोई मतलब नहीं है। वे यह सोचकर ऐसा कर रहे हैं कि डर के मारे विधायक उनके पक्ष में आएंगे।

बिहार में जारी छापेमारी पर राजद सांसद मनोज झा ने कहा कि आज बिहार विधानसभा में फ्लोर टेस्ट है और उन्होंने (भाजपा) को डराने के लिए इस दिन को चुना है, आप राजनीतिक रूप से नहीं लड़ सकते. आप उन्हें बीजेपी की छापेमारी कहते हैं, ईडी, सीबीआई की नहीं। यह संस्था बीजेपी के लिए काम करती है।

उन्होंने कहा, 'कल ही हमारे उपमुख्यमंत्री ने कहा था कि ये लोग (भाजपा) इस स्तर तक जाएंगे। एक दिन आएगा जब तुम नहीं रहोगे और तुम भी उसी तरह आओगे। दिल्ली से लेकर महाराष्ट्र और फिर बिहार तक, आपके पास एक ही स्क्रिप्ट है। हम बिहारी हैं टिकाऊ हैं... बिक्री के लिए नहीं.'

वहीं, सीबीआई की छापेमारी पर राजद विधायक सुदय यादव ने कहा कि हम इससे डरते नहीं हैं. ऐसा बिहार में हुए राजनीतिक घटनाक्रम को प्रभावित करने के लिए किया जा रहा है. हमारे विधायक सुई की नोक से भी नहीं डरते। हम जीतेंगे (सदन में फ्लोर टेस्ट)। 164 जगहों पर छापेमारी भी हो जाए तो कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक अवैध खनन और रंगदारी को लेकर चल रही जांच में एक केंद्रीय एजेंसी द्वारा रांची (झारखंड) और बिहार में कई जगहों पर नए सिरे से छापेमारी की जा रही है. ये स्थान प्रेम प्रकाश नाम के व्यक्ति से जुड़े हुए हैं, जिनके बारे में माना जाता है कि राजनेताओं के साथ उनके मजबूत संबंध हैं। इसमें पंकज मिश्रा (सीएम हेमंत सोरेन के विधायक प्रतिनिधि) व अन्य से पूछताछ कर नए सिरे से छापेमारी की जा रही है.

दरअसल, 24 अगस्त को बिहार की नई नीतीश कुमार-तेजस्वी यादव के नेतृत्व वाली सरकार को बिहार विधानसभा में विश्वास मत का सामना करना पड़ रहा है. करने के लिए। इस बीच केंद्रीय जांच एजेंसी की कार्रवाई चर्चा का विषय बनी रही। 

Latest News

Featured

Around The Web