CM नीतीश ने राज्यपाल से मांगा मिलने का समय, वेट एंड वॉच की स्थिति में बीजेपी

सीएम नीतीश कुमार ने राज्यपाल से मिलने के लिए 12.30बजे से 1बजे के बीच मिलने का समय मांगा है.
 | 
सीएम नीतीश- पीएम मोदी
पटना में डिप्टी CM तारकेश्वर प्रसाद के आवास पर BJP की बैठक जारी है. बीजेपी की बैठक में डिप्टी CM रेणु देवी, अध्यक्ष संजय जयसवाल, नंद किशोर यादव सहित अन्य नेता मौजूद हैं. बीजेपी सीएम नीतीश के निर्णय का इंतजार कर रही है.

पटना- बिहार में सियासी समीकरण बदलता जा रहा है. जानकारी अनुसार अब बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने राज्यपाल से मिलने के लिए 12.30 बजे से 1 बजे के बीच मिलने का समय मांगा है. वहीं बीजेपी अभी वेट एंड वॉच की स्थिति में है. सूत्रों के अनुसार BJP आलाकमान भी बिहार की राजनीतिक स्थिति पर नजर बनाए हुए है. BJP जेडीयू के फाइनल निर्णय का इंतजार कर रही है.

बीजेपी नेताओं को एक्शन के बाद रिएक्शन देने को कहा गया है. बीजेपी नेता सीएम नीतीश के फैसले का इंतजार कर रहे हैं. सूत्रों के अनुसार BJP सभी स्थितियों के लिए तैयार है. BJP जेडीयू के फाइनल निर्णय का इंतजार कर रही है. वहीं पटना में डिप्टी CM तारकेश्वर प्रसाद के आवास पर BJP की बैठक जारी है. बीजेपी की बैठक में डिप्टी CM रेणु देवी, अध्यक्ष संजय जयसवाल, नंद किशोर यादव सहित अन्य नेता मौजूद हैं.

तारकेश्वर प्रसाद के आवास पर धीरे धीरे BJP कोटे के सभी मंत्री पहुँच रहे हैं. इस्तीफे को लेकर चर्चा जारी है. बीजेपी कोटे के सभी मंत्री एक साथ डिप्टी सीएम तारकेश्वर प्रसाद के घर से राज्यपाल के पास जा सकते हैं. मिली जानकारी के अनुसार सभी राज्यपाल के पास जाकर इस्तीफा सौंप सकते हैं. फिलहाल सभी की नजर सीएम नीतीश कुमार के फैसले पर है. बीजेपी सीएम नीतीश के निर्णय का इंतजार कर रही है. 

जानकारी अनुसार बिहार विधानसभा सत्र के दौरान नीतीश कुमार की स्पीकर विजय सिन्हा से तीखी नोक झोंक हुई थी. उसके बाद से ही नीतीश कुमार ने अपने पद से इस्तीफा देने का मन बना लिया था. जानकारी अनुसार यहीं से दरार की नींव पड़ गई थी. वहीं नीतिश कुमार आरसीपी सिंह के व्यवहार और जेडीयू के खिलाफ लिए गए स्टैंड से नाराज़ बताए जा रहे हैं.

Latest News

Featured

Around The Web