‘मैं किसी का मॉडल नहीं हूं’, ललन सिंह के बयान पर चिराग पासवान का पलटवार

चिराग पासवान ने कहा कि नीतीश कुमार साल 2020 में भी कन्फ्यूजन में थे और आज भी कन्फ्यूज्ड हैं.
 | 
चिराग पासवान और ललन सिंह
जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के चिराग मॉडल वाले बयान पर चिराग पासवान ने कहा कि मैं सकारात्मक राजनीति करता हूं. किसी का कोई मॉडल नहीं हूं. नीतीश कुमार को चिराग पासवान ने नहीं, बिहार की 13 करोड़ जनता ने हराया था.

पटना- बिहार की राजनीति जेडीयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री रहे आरसीपी सिंह (RCP Singh) के इस्तीफे के बाद से बाद से गरमा गई है. बीते रविवार जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह (Lalan Singh) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि अब एक और चिराग मॉडल तैयारी किया जा रहा है. वहीं इस बयान पर अब चिराग पासवान ने पलटवार किया है.

चिराग मॉडल वाले बयान पर लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने कहा कि मैं सकारात्मक राजनीति करता हूं. किसी का कोई मॉडल नहीं हूं. नीतीश कुमार (Nitish Kumar) साल 2020 में भी कन्फ्यूजन में थे और आज भी कन्फ्यूज्ड हैं. मैं तो जनभावनाओं का प्रतिनिधि तब भी था और आज भी हूं.

इसके अलावा पासवान ने कहा कि, दूसरे का घर तोड़ने वाले के घर में ही आज फूट हो गई है. बेहतर होगा कि वे कारणों को बाहर चौराहे पर ना तलाशें. चिराग ने कहा कि उन्हें चिराग पासवान ने नहीं-बिहार की 13 करोड़ जनता ने हराया था. 2024 में हार का डर ऐसा घुस गया है कि वो मामा कंस की तरह मां देवकी के हर पुत्र को मार देना चाहते हैं.

चिराग पासवान ने आगे कहा कि पहले मुझ पर हमला और अब आरसीपी सिंह पर, लेकिन वे नहीं जानते कि सियासी वध के लिए कृष्ण ने अवतार ले लिया है. इस बार पाला बदलना भी काम नहीं आएगा. चिराग पासवान ने रविवार को यह बातें फेसबुक और ट्विटर पर पोस्ट की. पासवान ने कहा कि बिहार की जनता के साथ सरासर धोखा हुआ है और इसका जवाब बिहार की जनता ही देगी.

उन्होंने आगे लिखा कि आज नीतीश कुमार यही कह रहे हैं कि मेरे नाक के नीचे भ्रष्टाचार करते रहे आरसीपी सिंह और फिर भी आप सुशासन बाबू कहलाते हैं. बिहार की जनता के साथ ये सरासर धोखा है. बता दें कि कल रविवार को ललन सिंह ने कहा था कि 2020 में एक मॉडल तैयार किया था, जिसे चिराग मॉडल कहा गया, अब एक और चिराग मॉडल तैयार किया जा रहा था.

Latest News

Featured

Around The Web