अंशु प्रकाश मामले में सीएम केजरीवाल को क्लीन चिट, बोले- 'भगवान हमारे साथ हैं'

दिल्ली के पूर्व चीफ सेक्रेटरी अंशु प्रकाश की पिटाई के मामले में सेशन कोर्ट ने सीएम, डिप्टी सीएम के अलावा आम आदमी पार्टी के 9 विधायकों को राहत दी है।
 | 
केजरीवाल
आम आदमी पार्टी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के लिए एक अच्छी खबर है। दिल्ली की सेशन कोर्ट ने अंशु प्रकाश पिटाई केसमें सीएम केजरीवाल के अलावा डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया समेत 11आप विधायकों को क्लीन चीट दे दी है।

नई दिल्ली : दिल्ली के पूर्व CS अंशु प्रकाश पिटाई केस के मामले में सीएम केजरीवाल को बड़ी राहत मिली है। दिल्ली की सेशन कोर्ट ने अंशु प्रकाश की याचिका को खारिज कर दिया है। इस मामले में सीएम केजरीवाल के अलावा डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया समेत 11 आप विधायकों पर मारपीट का आरोप लगा था। कोर्ट के याचिका खारिज करने पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने खुशी जाहिर करते हुए कहा है कि भगवान हमारे साथ है। ईश्वर का हम पर आशीर्वाद है। हमारे खिलाफ सभी षडयन्त्र फेल हो जाते हैं।

1

बता दें कि राउज एवेन्यू स्थित विशेष न्यायाधीश गीतांजलि गोयल की अदालत ने निचली अदालत के फैसले को बरकरार रखते हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया समेत अन्य को क्लीनचिट दे दी है। अदालत ने कहा कि निर्णय को रद्द करने का कोई ठोस आधार नहीं है। बता दें कि मामला 19 फरवरी 2018 को केजरीवाल के सरकारी आवास पर एक बैठक के दौरान का था।

अंशु प्रकाश ने आरोप लगाया था कि उनके साथ मारपीट की गई है। अंशु प्रकाश के मुताबिक 19 फरवरी 2018 की देर रात वो एक बैठक में शामिल होने मुख्यमंत्री आवास पर गए थे। वहां पर आम आदमी पार्टी के विधायकों ने उनके साथ मारपीट की। जिसके बाद उन्होंने कोर्ट का रुख किया। फिलहाल सेशन कोर्ट के फैसले से अंशु प्रकाश को बड़ा झटका लगा है। उम्मीद जताई जा रही है कि वो इस फैसले के खिलाफ ऊपरी अदालत जाएंगे।

Latest News

Featured

Around The Web