कांग्रेस नेता रमेश कुमार बोले- गांधी-नेहरू के नाम पर खूब पैसा बनाया, बीजेपी हुई हमलावर

कांग्रेस नेता के बयान पर बीजेपी हमलावर हो गई है. कर्नाटक के गृह मंत्री और स्वास्थ्य मंत्री ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है.
 | 
कांग्रेस नेता
कांग्रेस नेता के आर रमेश कुमार ने कहा, हमने पंडित नेहरू, इंदिरा गांधी और सोनिया गांधी के नाम पर 3-4 पीढ़ियों के लिए काफी कमाया है. अब बलिदान का समय आ गया है. अब अगर हम उनके लिए त्याग नहीं कर सकते तो अच्छा नहीं होगा.

बेंगलुरु - नेशनल हेराल्ड केस में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से गुरुवार को ईडी ने पूछताछ की. इस बीच कर्नाटक के वरिष्ठ कांग्रेस नेता रमेश कुमार का एक ऐसा बयान सामने आया है. जिसको लेकर बीजेपी लगातार कांग्रेस पर हमलावर हो गई है. वहीं वो खुद अब कांग्रेस के लिए ही मुसीबत बन गए हैं.

दरअसल, कांग्रेस नेता रमेश कुमार ने ईडी की पूछताछ के बीच कहा, हमने नेहरू, इंदिरा और सोनिया गांधी के नाम पर अपनी तीन-चार पीढ़ियों के लिए पैसा बना लिया है. अब अगर हम उनके लिए त्याग नहीं कर सकते तो अच्छा नहीं होगा.

कांग्रेस नेता ने कहा, अब बलिदान का समय आ गया है. अगर हम उन कर्जों को चुकाने के लिए तैयार नहीं हैं, तो मुझे डर है कि हम जो खाना खाएंगे उसमें कीड़े लग जाएंगे. कांग्रेस नेता ने भले ही यह बयान सोनिया गांधी के समर्थन में दिया हो, लेकिन अब ये कांग्रेस के लिए मुसीबत बन गया है.

कांग्रेस नेता के इस बयान के बाद से बीजेपी कांग्रेस पर हमलावर हो गई है. कर्नाटक के गृह मंत्री अरागा ज्ञानेंद्र ने कहा, हम रमेश कुमार का बहुत सम्मान करते हैं. उनका बयान काफी गंभीर है. सभी कांग्रेसियों को इस बारे में सोचना चाहिए. उन्होंने जो कुछ गांधी व नेहरू के नाम पर बनाया है, उसे वापस कर देना चाहिए. वह सब जनता का है.

वहीं, कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री सुधाकर के. ने कहा, कांग्रेस पार्टी के 60 साल के लूट इंडिया कार्यक्रम का इतनी खूबसूरत तरीके से वर्णन करने के लिए प्रतिभाशाली नेता को बधाई. उन्होंने कहा, इतनी ईमानदारी से भ्रष्टाचार को स्वीकार करने के बाद वे किस चेहरे से वोट मांगते हैं.

Latest News

Featured

Around The Web