भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा के घर पहुंचे पांच जिलों के नेता

महंगाई के खिलाफ हल्ला बोल रैली की तैयारियों पर चर्चा
 | 
Bhupinder Singh Hooda residence
हुड्‌डा के घर पर 5 लोकसभा क्षेत्र अंबाला, करनाल, कुरुक्षेत्र, हिसार और सिरसा लोकसभा क्षेत्र के नेता व कार्यकर्ता बैठक में शामिल होने के लिए पहुंच चुके हैं। 

हिसार- चार सितंबर को दिल्ली में आयोजित होने वाली रैली को लेकर कार्यकर्ताओं की ड्यूटी लगाई जा रही है।  पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा के निवास पर प्रदेश नेताओं का जमावड़ा लग गया है। हुड्‌डा के घर पर 5 लोकसभा क्षेत्र अंबाला, करनाल, कुरुक्षेत्र, हिसार और सिरसा लोकसभा क्षेत्र के नेता व कार्यकर्ता बैठक में शामिल होने के लिए पहुंच चुके हैं। महंगाई के खिलाफ हल्ला बोल रैली की तैयारियों पर चर्चा के लिए हरियाणा कांग्रेस की अहम बैठक शुरू हो गई है। 

Bhupinder Singh Hooda residence

इससे पहले दिल्ली में भूपेंद्र हुड्‌डा ने फरीदाबाद, गुरुग्राम और भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं की बैठक ली थी और उनकी ड्यूटियां लगाई थी। बता दें कि भूपेंद्र हुड्‌डा ने इस रैली को सफल बनाने के लिए हरियाणा की ओर से जिम्मेदारी ली हुई है।आर्थिक मंदी, बेरोजगारी और लगातार घटती कमाई के चलते लोगों को गंभीर आर्थिक संकट का सामना करना पड़ रहा है। रैली में इस बार कार्यकर्ता गुलाबी पगड़ी में नहीं होगे। संभवत: कांग्रेस आलाकमान की ओर से इस पर रोक लगाई गई होगी, क्योंकि पूर्व में गुलाबी पगड़ी दिल्ली में रैली के लिए मशहूर रही है।

Bhupinder Singh Hooda residence

इसलिये रैली में भागीदारी की सबसे बड़ी जिम्मेदारी इन इलाकों की है। उन्होंने कहा कि महंगाई से आम आदमी का जीना दूभर हो गया है। सांसद दीपेंद्र हुड्डा के दिल्ली निवास पर शनिवार को हुई बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि फरीदाबाद, गुरुग्राम एवं भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र राष्ट्रीय राजधानी से सटे हुए हैं। रिकार्डतोड़ महंगाई और बेरोजगारी से हर वर्ग त्रस्त है।

Latest News

Featured

Around The Web