भाजपा सोनिया गांधी को कर रही अपमानित - सैलजा

कुमारी सैलजा के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने हिसार में किया प्रदर्शन 
 | 
ईडी की पूछताछ के विरोध में रोष जताया। कांग्रेसियों ने लघु सचिवालय के बाहर धरना देकर केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।
सरकारी जांच एजेंसियों के दुरुपयोग को लेकर हिसार में कांग्रेस की जिला इकाई ने कांग्रेस की पूर्व प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा के नेतृत्व में ईडी की पूछताछ के विरोध में रोष जताया। कांग्रेसियों ने लघु सचिवालय के बाहर धरना देकर केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।

हिसार-  ईडी की पूछताछ के विरोध में पूरे प्रदेशभर में धरने प्रदर्शन चल रहे है। हिसार में भी भाजपा -जजपा सरकार पर हमले बोले गए । कांग्रेसियों ने लघु सचिवालय के बाहर धरना देकर केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।कांग्रेस की पूर्व प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा ने कहा कि सोनिया गांधी को ईडी में बुलाना शोभा नहीं देता। 

 

 

 

ईडी की पूछताछ के विरोध में रोष जताया। कांग्रेसियों ने लघु सचिवालय के बाहर धरना देकर केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।

 

भाजपा ने पहले ही स्क्रिप्ट लिखी हुई है, केवल उन्हें अपमानित करने का काम कर रही है। अजय माकन द्वारा विधायक किरण चौधरी पर वोट रद्द करने का आरोप लगाने पर कुमारी सैलजा ने कहा कि यह पार्टी का अंदरूनी मामला है, यह बात पार्टी प्लेटफार्म पर उठनी चाहिए, न कि पब्लिक प्लेटफार्म पर होनी चाहिए। कुमारी सैलजा ने कहा कि जिस प्रकार डीएसपी को डंपर से कुचल दिया। इससे प्रतीत होता है कि पूरे हरियाणा में माफिया हावी है। कुलदीप बिश्नोई के सवाल पर कुमारी सैलजा ने कहा कि वे दूसरी पार्टी के नेताओं से मिले हैं, अब वे अपना फैसला खुद करेंगे। उन्हें निकालने का फैसला हाईकमान ने करना है।

कांग्रेस के जिला प्रभारी जयप्रकाश
वहीं, हिसार जिला प्रभारी जयप्रकाश ने भाजपा- जजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि इस सरकार के 8 साल के कार्यकाल में बड़े घोटाले हुए है। हमें बीजेपी के साथ जजपा को भी सबक सिखाना है। चार बोतल दारू की बेचने पर उसे पकड़ लेते हैं, डिस्टलरी से ट्रक के ट्रक निकल रहे हैं। भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है। डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के महकमों में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है।

कांग्रेस के जिला प्रभारी जयप्रकाश ने कांग्रेसी विधायक कुलदीप पर कटाक्ष करते हुए कहा कि हाईकमान को उसकी नीयत पर शक है। अगर उसमें थोड़ी सी आत्मा होती तो कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देता। फिर हम कहते कि बड़ा बहादुर लड़का है। 2006 में हजकां बनाई और 15 मार्च 2008 को इस्तीफा दिया। अबकी बार कांग्रेस जिस साथी को टिकट दें, उसे हम सभी मिल कर जिताएंगे।
 

Latest News

Featured

Around The Web