कांग्रेस ने मोदी सरकार को भेजा नोटिस, पूछा- राहुल से पूछताछ की जानकारी बाहर कैसे आ रही?

लीगल नोटिस पर अभी तक किसी भी मंत्री ने प्रतिक्रिया नहीं दी है। बीजेपी ने भी कोई बयान जारी नहीं किया है।
 | 
कांग्रेस
कांग्रेस नेता राहुल गांधी से ईडी की पूछताछ जारी है। लेकिन पार्टी का आरोप है कि पूछताछ की सारी जानकारी सरकार के मंत्रियों को भी मिल रही है इसी वजह से कांग्रेस ने सरकार के तीन मंत्रियों को लीगल नोटिस दिया है।

नई दिल्ली : नेशनल हेराल्ड मामले में राहुल गांधी से लगातार तीसरी दिन ईडी की पूछताछ जारी है। लंच के बाद एक बार फिर राहुल गांधी से पूछताछ शुरू हो चुकी हैं। वहीं इसी बीच कांग्रेस पार्टी की तरफ से वित्त मंत्री, गृह मंत्री और कानून मंत्री को लीगल नोटिस दे दिया गया है। कांग्रेस की तरफ से सवाल पूछा गया है कि आखिर कैसे उन्हें राहुल गांधी से पूछताछ की सारी जानकारी मिल रही है?

कांग्रेस ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें राहुल गांधी से हो रही पूछताछ की सारी जानकारी मिल रही है। इसी संबंध में गृह मंत्री अमित शाह, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण और कानून मंत्री किरण रिजिजू को नोटिस दिया गया है। हालांकि अभी तक किसी भी मंत्री ने इस लीगल नोटिस पर अपनी प्रतिक्रिया नहीं दी है। बीजेपी ने भी कोई बयान जारी नहीं किया है।

बतादें कि राहुल गांधी से ईडी आज लगातार तीसरे दिन पूछताछ कर रही है। ईडी से समक्ष राहुल गांधी की पेशी के खिलाफ कांग्रेस देशभर में प्रदर्शन कर रही है। कांग्रेस के तमाम नेता और कार्यकर्ता सड़कों पर प्रदर्शन कर रहे हैं। राजस्थान के डिप्टी सीएम सचिन पायलट भी अपने समर्थकों के साथ राहुल गांधी की पेशी को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। दिल्ली पुलिस ने सचिन पायलट और उनके समर्थकों को हिरासत में ले लिया है।

Latest News

Featured

Around The Web