डिप्टी सीएम दुष्यंत बोले- शराब घोटाला होता तो राजस्व नौ हजार करोड़ न पहुंचता

जजपा की पिछड़ा वर्ग के पदाधिकारियों की बैठक में साधा भूपेंद्र हुड्डा पर निशाना  
 | 
और
दुष्यंत ने कहा कि गठबंधन मीटिंग करके फैसला लेगा कि उम्मीदवार कौन होगा। चर्चा करके ही उम्मीदवार मजबूती से उतारा जाएगा। पहले की तरह ही बरोदा उपचुनाव और ऐलनाबाद उपचुनाव मिलकर लड़ा है, यह चुनाव भी मिलकर लड़ा जाएगा। 

हिसार - डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने हिसार में जननायक जनता पार्टी की पिछड़ा वर्ग के पदाधिकारियों की बैठक ली। दुष्यंत ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि आदमपुर उपचुनाव में अभी गठबंधन ने कोई उम्मीदवार घोषित नहीं किया। दुष्यंत ने कहा कि गठबंधन मीटिंग करके फैसला लेगा कि उम्मीदवार कौन होगा। 

और

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जजपा कार्यकर्ताओं के भाजपा में शामिल होने के सवाल पर कहा कि राजनीतिक आदमी अपने रास्ते ढूंढता है। जिन्हें हमने निकाल दिया वह कहीं भी जाएं। पहले की तरह ही बरोदा उपचुनाव और ऐलनाबाद उपचुनाव मिलकर लड़ा है, यह चुनाव भी मिलकर लड़ा जाएगा।  चर्चा करके ही उम्मीदवार मजबूती से उतारा जाएगा।

दुष्यंत चौटाला बोले- मैं पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्‌डा को यह बताना चाहुंता हूं कि 6100 करोड़ से 9 हजार करोड़ तक एक्साइज राजस्व ले गए है। हमने सख्ती बढ़ाई है और दो नंबरी शराब बंद करवाई है। यदि घोटाला होता तो यह 6100 करोड़ रुपए से नीचे आकर 5000 करोड़ पहुंचता। हमारा लक्ष्य इस साल 10 हजार करोड़ रेवेन्यू लेने का है। 

और

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्‌डा के शराब घोटाले के आरोप पर डिप्टी सीएम ने कहा कि डिस्टलरी में कोई गड़बड़ी नहीं है। सारे लीकर वेंट पर स्वाइप मशीन लगाने में एक साल लगेगा। ट्रैक एंड ट्रेस पॉलिसी को मोनोपॉली बताते हुए सुप्रीम कोर्ट में चैलेंज किया गया।। एक दिन में फ्लो मीटर नहीं लग सकते। पूरे मानकों को देखते हुए फैसले को लागू करने में हमें डेढ़ साल लगा। 

Latest News

Featured

Around The Web