दुष्यंत चौटाला ने हुड्डा पर कसा तंज, कहा - भूपेंद्र हुड्डा का भी हो सकता है रद्द हुआ वोट

जीत पर डिप्टी सीएम का आभार जताने पहुंचे कार्तिकेय शर्मा, कहा राज्यसभा में उठाएंगे हरियाणा की आवाज़
 | 
Hudda
उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि राज्यसभा चुनाव को लेकर बीजेपी-जेजेपी और निर्दलीय विधायकों ने मिलकर जिस सोच के साथ हरियाणा की आवाज को लेकर कदम उठाया था, उस लक्ष्य को प्राप्त करने में हम सब कामयाब रहे। दुष्यंत चौटाला ने पूरा विश्वास जताते हुए कहा कि कार्तिकेय शर्मा हरियाणा की आवाज को अच्छे तरीके से राज्यसभा के माध्यम से केंद्र के समक्ष रखने का काम करेंगे।

चंडीगढ़ - राज्यसभा चुनाव परिणाम पर हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि 'कर भला तो हो भला'। उन्होंने कहा कि हमने मिलकर पूरी ईमानदारी के साथ प्रदेश हित में अच्छा कदम उठाया। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि इसमें बीजेपी-जेजेपी गठबंधन के सभी विधायक, निर्दलीय व दो अन्य पार्टियों के विधायकों ने कृष्ण लाल पंवार और कार्तिकेय शर्मा के समर्थन में वोट किया जो कि हमारी पूरी टीम की मेहनत है और सभी इसके लिए बधाई के पात्र हैं।

दुष्यंत चौटालाकहा कि चुनाव परिणाम आने तक हमारी पूरी टीम की सहनशीलता, आखिरी तक मैदान न छोड़ना और बेहतर रणनीति का परिणाम है कि गठबंधन के दो उम्मीदवार विजयी हुए। वे शनिवार को चंडीगढ़ स्थित अपने सरकारी आवास पर पत्रकारों से रूबरू थे। इससे पहले नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा उपमुख्यमंत्री का आभार प्रकट करने के लिए यहां पहुंचे और डिप्टी सीएम से मुलाकात की। इस अवसर पर जेजेपी के प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला भी मौजूद रहे।  

पत्रकारों से बातचीत करते हुए उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि राज्यसभा चुनाव को लेकर बीजेपी-जेजेपी और निर्दलीय विधायकों ने मिलकर जिस सोच के साथ हरियाणा की आवाज को लेकर कदम उठाया था, उस लक्ष्य को प्राप्त करने में हम सब कामयाब रहे। दुष्यंत चौटाला ने पूरा विश्वास जताते हुए कहा कि कार्तिकेय शर्मा हरियाणा की आवाज को अच्छे तरीके से राज्यसभा के माध्यम से केंद्र के समक्ष रखने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि कार्तिकेय का यह पहला राजनीतिक कदम है और इसके उन्हें शुभकामनाएं। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि कार्तिकेय प्रदेश की प्रगति में अपनी अहम भूमिका निभाएंगे।

एक सवाल के जवाब में डिप्टी सीएम ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा को कांग्रेस ने जिस विश्वास के साथ जिम्मेदारी दी, वे उस पर खरे नहीं उतर पाए। उन्होंने कहा कि कई दिनों तक रायपुर में कांग्रेसी विधायकों को बंधक बनाकर रखा गया। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि अगर हुड्डा विधायकों को अच्छे से ट्रेनिंग देते तो ये नतीजे नहीं आते। वोट रद्द होने के सवाल पर उपमुख्यमंत्री ने कहा कि वोट कैंसिल होना मानवीय गलती है जो कि किसी का भी हो सकता है और यह चुनाव आयोग ही बता सकता है कि किसका वोट अमान्य हुआ। उन्होंने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा या उनकी टीम के विधायक का भी वोट अमान्य हो सकता है क्योंकि इस गेम में हुड्डा माहिर रहे है।

पत्रकारों से रूबरू होते हुए नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा ने सीएम मनोहर लाल, डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला, जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला, जेजेपी प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला, बीजेपी-जेजेपी गठबंधन के विधायकों और निर्दलीय विधायकों के समर्थन के लिए सबका आभार प्रकट किया। उन्होंने कहा कि सब ने मिलकर एक हरियाणा के लड़के को राज्यसभा पहुंचाने का काम किया है और वे राज्यसभा में प्रदेश हित में निरंतर आवाज़ उठाएंगे। वहीं इस अवसर पर जेजेपी प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला ने कार्तिकेय शर्मा को गुलदस्ता भेंट कर उन्हें राज्यसभा सांसद बनने पर शुभकामनाएं दी।

Latest News

Featured

Around The Web