माकपा नेता थॉमस इसाक बोले- ED भाजपा का राजनीतिक औजार

केंद्र सरकार केरल की विकास योजनाओं को ठप करना और केआईआईएफबी को आर्थिक रूप से तबाह करना चाहती है
 | 
political tool of the
आरोप लगाया कि ईडी भाजपा का राजनीतिक औजार है। वे अपने राजनीतिक विरोधियों को अलग-थलग करने, गिरफ्तार करने या हिरासत में लेने या विपक्षी द्वारा शासित राज्य सरकारों को गिराने के लिए ईडी का इस्तेमाल करते हैं।

तिरुवनंतपुरम- केरल के वरिष्ठ माकपा नेता थॉमस इसाक ने आरोप लगाया है कि प्रवर्तन निदेशालय (ED) भाजपा नीत केंद्र सरकार का 'पोलिटिकल टूल' या राजनीतिक औजार से ज्यादा कुछ नहीं है। केंद्र सरकार इसका इस्तेमाल कर केरल की विकास योजनाओं को ठप करना और केआईआईएफबी (KIIFB) को आर्थिक रूप से तबाह करना चाहती है। 

political tool of the

इसाक ने तिरुवनंतपुरम में पत्रकारों से चर्चा में यह बात कही। उन्होंने आरोप लगाया कि ईडी भाजपा का राजनीतिक औजार है। वे अपने राजनीतिक विरोधियों को अलग-थलग करने, गिरफ्तार करने या हिरासत में लेने या विपक्षी द्वारा शासित राज्य सरकारों को गिराने के लिए ईडी का इस्तेमाल करते हैं।

मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के वरिष्ठ नेता थॉमस इसाक ने बुधवार को केरल उच्च न्यायालय में याचिका दायर करके प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा उन्हें जारी किए गए दो समन को रद्द करने का अनुरोध किया। इसाक को केरल अवसंरचना निवेश कोष बोर्ड (केआईआईएफबी) में वित्तीय कारोबार में कथित अनियमितताओं की जांच के सिलसिले में ईडी ने समन जारी किए थे।

political tool of the


इसाक ने तिरुवनंतपुरम में पत्रकारों से चर्चा में यह बात कही। उन्होंने आरोप लगाया कि ईडी भाजपा का राजनीतिक औजार है। वे अपने राजनीतिक विरोधियों को अलग-थलग करने, गिरफ्तार करने या हिरासत में लेने या विपक्षी द्वारा शासित राज्य सरकारों को गिराने के लिए ईडी का इस्तेमाल करते हैं।इसाक ने याचिका में कहा है कि ईडी के सामने पेश होने के संबंध में उन्हें जारी किए गए समन में उल्लंघन की प्रकृति का खुलासा नहीं किया गया है, यदि विदेशी मुद्रा प्रबंधन अधिनियम (फेमा) के प्रावधानों का उनके द्वारा कोई उल्लंघन किया गया है।
 

Latest News

Featured

Around The Web