कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी पर FIR दर्ज, आदिवासी नेता और बीजेपी मंत्री ने की शिकायत

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी के खिलाफ मध्य प्रदेश में एफआईआर दर्ज कर ली गई है. आदिवासी नेता और बीजेपी के राष्ट्रीय मंत्री ओमप्रकाश धुर्वे ने शिकायत की है.
 | 
अधीर रंजन चौधरी
मध्य प्रदेश के डिंडौरी में कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है. ये कार्रवाई राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू पर अशोभनीय टिप्पणी करने के मामले में की गई है. आदिवासी नेता और बीजेपी के राष्ट्रीय मंत्री ओमप्रकाश धुर्वे ने शिकायत की है.

भोपाल - राष्ट्रपति पर विवादित बयान को लेकर कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी की मुश्किलें बढ़ती जा रही है. अब उनके खिलाफ मध्य प्रदेश के डिंडौरी में एफआईआर दर्ज कर ली गई है. आदिवासी नेता और बीजेपी के राष्ट्रीय मंत्री ओमप्रकाश धुर्वे ने ये राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू पर अशोभनीय टिप्पणी करने के मामले में ये शिकायत दी है.

कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने भले ही माफी मांग ली हो लेकिन राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू पर अपमानजनक टिप्पणी करने के मुद्दे पर कांग्रेस घिरती नजर आ रही है. बीजेपी लगातार कांग्रेस पर हमलावर हो गई है. इसी कड़ी में भोपाल सहित प्रदेश के जिला मुख्यालयों में पैदल मार्च कर जमकर विरोध प्रदर्शन किया गया.

बीजेपी ने राजधानी भोपाल में मिण्टो हॉल में गांधी प्रतिमा के सामने विरोध प्रदर्शन किया गया. इस दौरान प्रदेश के दिग्गज नेता धरने पर बैठे और जमकर नारेबाजी की गई. वहीं अब डिंडौरी के कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. एफआईआर कराने वाले बीजेपी नेता ओमप्रकाश धुर्वे ने कहा कि कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने आदिवासी समाज को आहत करने वाला बयान दिया है.

बीजेपी नेता ओमप्रकाश धुर्वे ने कहा कि अधीर रंजन चौधरी ने आदिवासी समाज का अपमान किया है. जिसको लेकर उनके खिलाफ डिंडौरी कोतवाली थाना में लिखित शिकायत दर्ज करवाकर दंडात्मक कार्रवाई की मांग की गई है. वहीं इस मामले पर प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि नारी शक्ति के अपमान को देश माफ नहीं करेगा.

शिवराज चौहान ने कहा कि, एक महिला जो आदिवासी समाज से आती है. वह देश के सर्वोच्च राष्ट्रपति पद पर बैठी हैं. यह सर्वोच्च पद पर बैठी हुई एक बहन का अपमान है. यह नारी शक्ति का अपमान है. यह हमारे जनजातीय आदिवासी बहनों का अपमान है. देश कभी माफ नहीं करेगा. कांग्रेस की मानसिकता ही आदिवासी विरोधी, महिला विरोधी है.

Latest News

Featured

Around The Web