पूर्व मंत्री कृष्णमूर्ति हुड्डा ने की भूपेंद्र हुड्डा की बगावत!

कृष्णमूर्ति हुड्डा का ऐलान 2 अक्टूबर को किलोई में करूंगा शक्ति प्रदर्शन
 | 
Hooda
कांग्रेस नेता कृष्णमूर्ति हुड्डा ने हरियाणा विधानसभा में प्रतिपक्ष नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के खिलाफ बगावत का ऐलान कर दिया है. उनका कहना है कि उन्हें हमेशा धोखा मिला है और इसलिए अब चाहे कांग्रेस टिकट दे या ना दे लोकसभा या विधानसभा का चुनाव जरूर लड़ेंगे. चुनाव में फिर चाहे भूपेंद्र हुड्डा या दीपेंद्र हुड्डा ही सामने क्यों ना हो? कृष्णमूर्ति हुड्डा ने रोहतक में अपने घर पर कार्यकर्ताओं की बैठक करने के बाद प्रेस कांफ्रेंस में यह एलान किया.

रोहतक. हरियाणा के पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता कृष्णमूर्ति हुड्डा ने हरियाणा विधानसभा में विपक्ष के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के खिलाफ बगावत का ऐलान किया है. उनका कहना है कि उनके साथ हमेशा धोखा हुआ है और इसलिए अब कांग्रेस टिकट दें या न दें, वह लोकसभा या विधानसभा का चुनाव जरूर लड़ेंगे। भले ही भूपेंद्र हुड्डा या दीपेंद्र हुड्डा चुनाव में सामने न हों? कृष्णमूर्ति हुड्डा ने रोहतक स्थित अपने घर पर कार्यकर्ताओं की बैठक करने के बाद संवाददाता सम्मेलन में यह घोषणा की.

कृष्णमूर्ति हुड्डा ने कहा कि आज उन्होंने अपने साथियों के साथ बैठक की. इसमें तय किया गया है कि वह गढ़ी सांपला किलोई विधानसभा क्षेत्र से अपनी ताकत का प्रदर्शन शुरू करेंगे। उन्होंने भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर विधानसभा चुनाव लड़ने के अपने वादे की अवज्ञा करने का आरोप लगाते हुए कहा कि मेरे साथ हमेशा धोखा हुआ है. उन्होंने कहा कि मैंने भूपेंद्र सिंह हुड्डा से कहा था कि कांग्रेस की सरकार तब तक नहीं बन सकती जब तक सभी एक साथ मैदान में नहीं आ जाते।

साथ ही आज उन्होंने ऐलान किया कि कांग्रेस पार्टी टिकट देगी या नहीं, वह लोकसभा या विधानसभा का चुनाव जरूर लड़ेंगे, भले ही उस चुनाव में उनके सामने भूपेंद्र सिंह हुड्डा हों या दीपेंद्र हुड्डा. उन्होंने कहा कि 2 अक्टूबर को किलोई में होने वाले पावर शो में तय होगा कि गढ़ी सांपला किलोई का असली नेता कौन है.

हालांकि, अब उन्होंने कहा कि यह तो आने वाला समय ही बताएगा कि वह किसी पार्टी से चुनाव लड़ेंगे या निर्दलीय के तौर पर. 

Latest News

Featured

Around The Web