‘मुझे भी मिला था गुवाहाटी वाला ऑफर, लेकिन...’ शिवसेना नेता संजय राउत का बड़ा खुलासा

महाराष्ट्र में चल रहे सियासी उठापटक के बीच शिवसेना नेता सांसद संजय राउत ने बड़ा खुलासा किया है.
 | 
सांसद संजय राउत
शिवसेना नेता और सांसद संजय राउत ने कहा कि, शिंदे गुट की तरफ से उन्हें भी गुवाहाटी जाने का ऑफर दिया गया था, लेकिन मैं वहां गया नहीं. मैं बालासाहेब ठाकरे को मानने वाला हूं. जब सच आपकी तरफ हो तो किसका डर?.

नई दिल्ली - महाराष्ट्र में गरमाई सियासत के बीच शिवसेना नेता और सांसद संजय राउत ने बड़ा खुलासा किया है. राउत ने कहा कि, शिंदे गुट की तरफ से उन्हें भी गुवाहाटी जाने का ऑफर दिया गया था, लेकिन मैं वहां गया नहीं. उन्होंने इसका कारण बताते हुए कहा, "मैं बालासाहेब ठाकरे को मानने वाला हूं. जब सच आपकी तरफ हो तो किसका डर?"

वहीं इस दौरान संजय राउत ने ED के सामने हुई पेशी को लेकर भी जानकारी दी. राउत ने कहा कि, "देश का जिम्मेदार नागरिक होने के नाते देश की कोई जांच एजेंसी बुलाती तो हमें जाना चाहिए. अधिकारी मुझसे अच्छे तरीके से पेश आये मैं भी 10 घंटे तक उनके साथ रहा, दुबारा भी बुलाया जायेगा तो जाएंगे."

बता दें कि शिवसेना नेता संजय राउत बीते शुक्रवार यानी 1 जुलाई को मनी लॉन्ड्रिंग केस में अपना बयान दर्ज कराने के लिए ED के समक्ष पेश हुए थे. वहां उनसे लगभग 10 घंटे से पूछताछ की गई. संजय राउत ED के दफ्तर के लिए सुबह करीब साढ़े 11 बजे निकले थे और वहां से रात करीब 10 बजे बाहर निकलते देखा गया था.

संजय राउत ने कहा कि शिव सेना में डरना मना है. एकनाथ शिंदे भले ही आज राज्य के मुख्यमंत्री बन गए हों लेकिन उद्धव ठाकरे ने साफ कर दिया वो शिव सेना के नहीं है. वहीं उन्होंने विधायकों के बाद अब सासंदों के बागी तेवर अख्तियार करने की खबरों पर कहा कि एक सांसद तो उनका बेटा है 2-3 और होंगे.

दरअसल हाल ही में बीजेपी के एक बड़े नेता ने दावा किया है कि शिवसेना के संसदीय दल में भी समानांतर बग़ावत होगी. उन्होंने कहा कि इसके लिए राष्ट्रपति पद के मतदान का इंतज़ार करिए, सूत्रों के मुताबिक़ कम से कम 14 सांसद शिवसेना से बग़ावत कर सकते हैं.

Latest News

Featured

Around The Web